केरल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कोरोना संदिग्धों को किया होम क्वारंटाइन
केरल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, कोरोना संदिग्धों को किया होम क्वारंटाइन
Share:

आज के दिन कोरोना वायरस के देश में बहुत से मामले सामने आए है. वही, दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में शामिल हुए लोगों की तलाश अलग-अलग राज्यों में जारी है. इस क्रम में अब केरल से कई लोगों के इस धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने की पुष्टि हुई है. केरल में मौजूद मल्लपुरम जिले के 22 लोग दिल्ली के निजामुद्दीन की तब्लीगी जमात बैठक में शामिल हुए थे. राज्य के पुलिस अधीक्षक अब्दुल करीम ने बताया कि इन लोगों को उनके घर से बाहर क्वारंटाइन किया गया है. 

पिछले 12 घंटों में तूफान की तरह फैला कोरोना, 1637 लोग हुए संक्रमित

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कि इस वक्ते देश में 21 दिनों का लॉकडाउन है. उसके बाद भी दिल्ली के निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात के मरकज में धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान काफी संख्या में अलग-अलग राज्यों से यहां पर लोग इकट्ठा हुए. कई लोगों कोरोना संक्रमित भी पाए गए है. ऐसे में दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़तोरी हुई है. इस घटना के बाद पूरे देश में हंगामा मचा हुआ. अन्य राज्यों में भी ऐसे लोगों की पहचान हो रही है जिन्होंने इस कार्यक्रम में शिरकत की थी. इस घटना के बाद तरह-तरह के प्रश्न उठ रहे हैं. 

एसपी को चेकिंग किए बिना जाने देने पर दरोगा सस्पेंड

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भारत में आज लॉकडाउन का आठवां दिन है, लेकिन कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या में कमी देखने को नहीं  मिल रही है. अबतक भारत में 35 से ज्यादा लोगों की इस वायरस से मौत हो गई  है जबकि 1200 से ज्यादा लोग संक्रमति हैं. इंसान से इंसान को फैल रही यह बीमारी आग की तरफ पूरी दुनिया में फैल चुकी है. अभी तक इस बीमारी का कोई भी इलाज नहीं मिल पाया है. चीन के वुहान से फैले इस वायरस की चपेट में 150 से ज्यादा देश आ चुके हैं. इसके इलाज के लिए सभी देश अपने स्तर वैक्सीन तैयार कर रहे हैं,लेकिन अभी किसी भी देश को सफलता नहीं मिल है. ऐसे में इस महामारी से लड़ने के लिए सिवाय एहतियात बरतने के अलावा अन्य कोई विकल्प नहीं बचा है.

उत्तराखंड के 280 जमाती पता लगा रही है ख़ुफ़िया तंत्र

मसूरी के पांच और नैनीताल के आठ जमाती निजामुद्दीन मरकज से लौटे

डॉक्टरों ने मांगा एन95 मास्क तो चिकित्सा अधीक्षक ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -