'नाथूराम गोडसे जिंदाबाद..', इंदौर में कालीचरण महाराज के समर्थन में लगे नारे.., Video वायरल
'नाथूराम गोडसे जिंदाबाद..', इंदौर में कालीचरण महाराज के समर्थन में लगे नारे.., Video वायरल
Share:

इंदौर: मोहनदास करमचंद गांधी पर टिप्पणी वाले कालीचरण महाराज भले ही छत्तीसगढ़ की जेल में हों, किन्तु उनके विचारों का समर्थन करने वाले लोग अब सड़कों पर उतर आए हैं। इंदौर में भी ऐसे ही लोगों ने कालीचरण महाराज के समर्थन में सड़क पर उतरकर उनकी गिरफ़्तारी पर विरोध जताया। रीगल चौराहे पर इन लोगों ने न सिर्फ कालीचरण महाराज के समर्थन में नारे लगाए, बल्कि उन्होंने नाथूराम गोडसे जिंदाबाद की नारेबाजी भी की। 

 

हैरानी की बात यह है नारेबाजी के वक़्त मौके पर पुलिस भी मौजूद थी और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। अब गोडसे जिंदाबाद के नारों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसका वीडियो Hindustan ने ट्विटर पर शेयर किया है। इंदौर में हिंदू संगठन के पदाधिकारियों की मांग है कि कालीचरण महाराज को जल्द से जल्द रिहा किया जाए। उन्होंने गांधी के विरोध में जो भी बातें कहीं हैं, उसका सबूत मौजूद है। ये हर व्यक्ति की आजादी है कि वह गांधी को मानता है या फिर गोडसे को। इसे लेकर किसी के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया जा सकता, वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने चेताते हुए कहा है कि कालीचरण महाराज की रिहाई नहीं होने पर पूरे देश में आंदोलन किया जाएगा।  

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के बाद पुलिस आयुक्त के कार्यालय पहुंचकर नारेबाजी करते हुए ज्ञापन भी सौंपा। पुलिस कमिश्नर कार्यालय में गोडसे जिंदाबाद के नारे पर कांग्रेस ने विरोध जताया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया प्रभारी नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि क्या सरकार ने गांधी विरोधियों को खुली छूट दे रखी है। पुलिस के सामने इस प्रकार की नारेबाजी की उन्होंने आलोचना की है और कार्रवाई की मांग की है। 

केरल भाजपा ने नेता की हत्या की एनआईए जांच की मांग की

अनिल देशमुख के खिलाफ ED ने दायर की 7000 पन्नों की चार्जशीट, इन लोगों के नाम आए सामने

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -