लियोनार्डो डिकैप्रियो संग पार्टी करती दिखीं नताशा पूनावाला
लियोनार्डो डिकैप्रियो संग पार्टी करती दिखीं नताशा पूनावाला
Share:

हाॅलीवुड के सुपरस्टार और टाइटैनिक हीरो लियोनार्डो डिकैप्रियो को हाल ही में बिजनसेवुमन नताशा पूनावाला के साथ देखा गया है। नताशा और लियोनार्डों फ्रेंड के विवाह के उपरांत लंदन के एक रेस्त्रां में दिखाई दिए। इस पार्टी की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लियोनार्डो, नाओमी कैंपबेल और ऑरलैंडो ब्लूम जैसी हाई-प्रोफाइल हस्तियों के साथ नताशा भी मौजूद थीं। ये पार्टी ब्रिटिश वोग एडिटर Edward Enninful के Alec Maxwellseen के साथ विवाह करने के उपरांत आयोजित की गई थी।

ख़बरों का कहना है कि 47 साल के 'टाइटैनिक' एक्टर ने Naomi Campbell सहित रेस्त्रां में मौजूद मेहमानों को लाल गुलाब गिफ्ट किए। वहीं नताशा के साथ लियोनार्डो बहुत कंफर्टेबल थे उनके और लियो के मध्य दोस्ती के अलावा कुछ भी नहीं है।'  नताशा सीरम इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया के CEO अदार पूनावाला की पत्नी है। नताशा और अदार ने वर्ष 2006 में विवाह किया था । उनके दो बच्चे हैं। नताशा का बाॅलीवुड से भी खास रिश्ता हैं। वह  करीना कपूर खान, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर के गर्ल गैंग में शामिल हैं।

नताशा करीना, करण और दिलजीत दोसांझ के वोग कवर शूटिंग का भी भाग है। नताशा, प्रियंका चोपड़ा की भी क्लोज्ड दोस्त हैं और हमेशा ही उनके साथ फोटोज साझा करती रहती है। वहीं लियोनार्डो डिकैप्रियो का कई हसीनाओं से नाम जुड़ चुका है हालांकि उन्होंने किसी से शादी नहीं की।  इस समय अभिनेत्री कैमिला मोरोनको डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन वो 2017 से साथ में हैं।

स्किन टाइट शॉर्ट ड्रेस में सुपर मॉडल अमेलिया ने मचाया बवाल

Kendall Jenner ने शेयर की ऐसी तस्वीर, कुछ मिनटों में आ गए कई हजार क्लिक

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -