जमकर वायरल हो रहा है नताशा स्तानकोविक का यह वीडियो
जमकर वायरल हो रहा है नताशा स्तानकोविक का यह वीडियो
Share:

हाल ही में 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे' गाने से पॉपुलर हुईं नताशा स्तानकोविक ने अपना बोल्ड अवतार दिखाया है. जी हाँ, वह एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं और इस बार उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी बेहद ही बोल्ड वीडियो है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, समुंदर किनारे छुट्टियां मना रहीं एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट नताशा स्तानकोविक इस दौरान बोल्ड बिकिनी अवतार में नजर आईं और उनका अंदाज काफी बोल्ड लग रहा है.

यहाँ देखे वीडियो...

 

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों नताशा ने पूल में मस्ती करने के दौरान की चंद तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस तस्वीरों में नताथा पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वहीं नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं और कुछ समय पहले तक नताशा का नाम 'ये हैं मोहब्बते' के को स्टार एली गोनी के साथ जुड़ा था. आप सभी को बता दें कि इस समय दोनों का ब्रेकअप हो गया है और दोनों अभी भी एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं.

वहीं 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे' की एक्ट्रेस का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस की बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और इसके कारण ही वह चर्चाओं में रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एली गोनी और नताशा स्तांकोविक की जोड़ी स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले रहे हैं और दोनों ने इस बारे में अब तक कोई बात नहीं की है.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

कोमोलिका की बहन ने दिखाया अपना बोल्ड अवतार, नजर आए सेक्सी क्लीवेज

रेप के आरोप में फंसे करण को मिली जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -