'DJ गर्ल' ने करवाया 'Just Urbane मैगज़ीन' के लिए हॉट फोटोशूट
'DJ गर्ल' ने करवाया 'Just Urbane मैगज़ीन' के लिए हॉट फोटोशूट
Share:

बादशाह के गाने 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना तो चला दें' में नज़र आई मॉडल Natasa Stankovic इन दिनों काफी तेजी से पॉपुलर हो रही हैं. जी दरअसल में नतासा ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की हैं जो बहुत ही शानदार हैं और इन तस्वीरों में नताशा का बहुत ही हॉट और सेक्सी लुक सामने आया हैं. आप सभी को बता दें की नताशा के इंस्टाग्राम पर 249k followers हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. इन्हे आप सभी ने गाने 'डीजे वाले बाबू' में भी बहुत ही हॉट अंदाज में डांस करते हुए देखा ही होगा. नताशा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया हैं, जैसे - सत्याग्रह, ढिश्कियाऊं, बन्दूक, एक्शन जैक्सन, डैडी, फुकरे रिटर्न्स, आदि .

इन सभी फिल्मों में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया. नताशा टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं. इस शो में आने के बाद इन्हे काफी पॉपुलरिटी मिली. इन्होने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थीं उसके बाद ये फिल्मों में नज़र आई. इन्हे लोग इनकी हॉट और बोल्ड तस्वीरों की वजह से बहुत पसंद करते हैं अक्सर ही इन्हे हॉट और बोल्ड अंदाज में ही देखा गया हैं.

हाल ही में इन्होने जो तस्वीर शेयर की हैं उसमे ये लाल रंग की ड्रेस में बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं और उन्होंने कैप्शन दिया हैं Hello Sunday! Keep it classy @justurbane #magazine @theabhikulkarni • @gtfotography • @labeld • Styled by @ankitabawiskar •

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और उन्होंने लिखा हैं Love is all, it gives all, and it takes all. ये तस्वीर एक फोटोशूट की हैं जो उन्होंने justurbane मैगजीन के लिए करवाया हैं.

फिल्म 'रावन' के निर्देशक बनायेगे 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है'

इस अभिनेता के कारण हुआ यामी और पुलकित का ब्रेकअप..

दो हॉट बॉलीवुड अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी सिंगल हैं ये इंडियन बिजनेसमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -