नताशा के मां बन जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने इस तरह दी बधाई
नताशा के मां बन जाने पर एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी ने इस तरह दी बधाई
Share:

हार्द‍िक पंड्या और नताशा स्टानकोविक ने अपने पहले बच्चे का हाल ही में जोर शोर से स्वागत किया है. हार्द‍िक ने तीस जुलाई को पिता बनने की खबर इंटरनेट पर शेयर की थी. हार्द‍िक ने अपने पुत्र के हाथ की तस्वीर साझा करते हुए पूरी दुनिया को इस बात की खुशखबरी दी थी. अब नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी को लेकर एक खबर सामने आ रही है. इस खुशखबरी पर अली गोनी का रिएक्शन सामने आया है. अभिनेता अली ने नताशा संग एक तस्वीर साझा कर लिखा- 'अरे मम्मी बन गई...बधाई हो नताशा और हार्द‍िक पंड्या'. उन्होंने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है.

एक्स-बॉयफ्रेंड की तरफ से आया यह शानदार रिएक्शन देख नताशा भी खुश नजर आई हैं. नताशा ने अली के इस शानदार रिएक्शन वाली तस्वीर को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी साझा किया है. हालांकि अली गोनी से पहले कई बॉलीवुड सितारें और क्रिकेटर्स ने भी इस जोड़ी को बधाई दे दी है. विराट कोहली, श‍िखर धवन से लेकर गुरु रंधावा आद‍ि सितारों ने खुशी जताई थी.

बता दें की नताशा और हार्द‍िक सोशल मीड‍िया पर हमेशा अपने फैंस को अपने से जुड़े अपडेट देते रहे. हाल ही में हुई नताशा की प्रेग्नेंसी फोटोशूट में इस कपल की रोमांट‍िक जोड़ी ने लोगों का दिल जितने में सफल हुए थे. हार्द‍िक ने हॉस्पिटल से अपने बेटे की पहली फोट भी साझा की है. इसमें वे अपने पुत्र को गोद में लिए दिखाई दे रहे हैं. उनके फेस पर खुशी और इमोशन दोनों दिखाई दे रहे हैं. 

सुशांत की मौत पर नंदीश संधू ने कहे थे ये शब्द, अब पोस्ट साझा कर लिए वापस

विघ्नहर्ता गणेश अचानक छोड़ने पर बोले एक्टर कुलदीप, वीडियो साझा कर मांगी माफी

सुशांत और एकता की बॉन्डिंग पर बोली अंकिता लोखंडे, एक्टर ने इसलिए छोड़ा था 'पवित्र रिश्ता'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -