माँ बनने के बाद पहली बार नताशा ने शेयर की बेटे की तस्वीर

माँ बनने के बाद पहली बार नताशा ने शेयर की बेटे की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या बीते दिनों ही पापा बन चुके हैं. बीते दिनों इस बारे में जानकारी खुद उन्होंने दी थी. अपनी एक पोस्ट के जरिये उन्होंने बताया था वह पापा बन गए हैं. जी दरअसल उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. आप जानते ही होंगे नताशा एक एक्ट्रेस हैं. वह बॉलीवुड और टीवी दोनों इंडस्ट्री में धमाल मचा चुकीं हैं. ऐसे में अब अपने पति हार्दिक के बाद उन्होंने अपने बेटे के फोटो को शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@natasastankovic__) on

हाल ही में नताशा ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में हार्दिक अपने बेटे को गोद में लिए हुए काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. वहीँ इस तस्वीर को शेयर करते हुए नताशा ने लिखा- ''मेरा परिवार, मेरी दुनिया.'' वैसे इससे पहले बेटे की एक तस्वीर हार्दिक पांडया ने शेयर की थी. उस दौरान उन्होंने एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा था- ''भगवान से मिला आशीर्वाद.''

आप सभी जानते ही होंगे लॉकडाउन के दौरान नताशा और हार्दिक पंड्या की कई रोमांटिक तस्वीरें वायरल हुई थी. कभी दोनों बाग़ में घूमते नजर आए थे तो कभी मस्ती करते. वहीँ प्रेग्नेंट होने के बाद नताशा ने जमकर ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाई थी जिनमे उनका बेबी पंप दिखाई दिया था. वैसे आपको इस बारे में तो जानकारी होगी ही कि हार्दिक पंड्या पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. जी दरअसल उन्हें लोअर बैक इंजरी हो गई थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी भी करानी पड़ी थी.

इंस्टग्राम पर दोबारा लौटे करण जौहर

पूजा और पंडित के नाम पर सुशांत के अकॉउंट से 5 बार निकाले गए पैसे

बिहार पुलिस ने रीक्रिएट किया सुशांत का आत्महत्या का सीन, स्वीपर ने खोल दिया रिया का ये राज