आज किसी भी समय घोषित हो सकते हैं NATA रिजल्ट्स, यहाँ करें चेक
आज किसी भी समय घोषित हो सकते हैं NATA रिजल्ट्स, यहाँ करें चेक
Share:

NATA Result 2020: काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चरआज किसी भी समय NATA-2020 रिजल्ट घोषित करने वाला है. जी दरअसल NATA रिजल्ट 2020 को आधिकारिक वेबसाइट पर जारी करने के बारे में खबरें हैं. अब जो छात्र नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर के पहले टेस्ट में शामिल हुए थे वह अपने रिजल्ट घोषित होने के बाद ऑफिशियल वेबसाइट पर चेक कर पाएंगे. जी दरअसल काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर ने एक नोटिस जारी किया है.

उस नोटिस के अनुसार NATA के दूसरे परीक्षा का रिजल्ट 17 सितंबर, 2020 को आने वाला है. वहीँ नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर-NATA 2020 की परीक्षा 29 अगस्त 2020 को हो चुकी है और इसका रिजल्ट 3 सितंबर को घोषित होने वाला था. लेकिन काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर (CoA) ने एक नोटिस जारी कर कहा कि NATA -2020 का रिजल्ट 3 सितंबर को नहीं बल्कि 4 सितम्बर को जारी होगा. अब आज 4 सितंबर 2020 है लेकिन अब तक नाटा का रिजल्ट जारी नहीं किया गया है. खबरें हैं आने वाले आज पूरे दिन में कभी भी रिजल्ट आ सकता है.

वैसे काउंसिल ऑफ आर्किटेक्चर ने जो नोटिस जारी किया है उसके अनुसार NATA के दूसरे चरण की परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि भी बढ़ाकर 6 सितंबर कर दी गई है. वहीँ अब स्टूडेंट्स दूसरे चरण की परीक्षा के लिए अपने रजिस्ट्रेशन 6 सितंबर 2020 तक करवा पाएंगे. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि NATA- 2020 की परीक्षा 29 अगस्त 2020 को देश के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई थी. वैसे तो यह परीक्षा इसके पहले 1 अगस्त 2020 को होनी थी लेकिन ऐसा हो न सका. NATA- 2020 के दूसरे चरण की परीक्षा- अब नेशनल एप्टीट्यूड टेस्ट इन आर्किटेक्चर के दूसरे चरण के टेस्ट का आयोजन 12 सितंबर 2020 को होने वाला है.

आज पहली बार Redmi का ये लॉ बजट स्मार्टफोन होगा सेल के लिए उपलब्ध, जानें कीमत

देश में इस दिन होगा Redmi Smart Band लॉन्च , जाने कीमत

भारत में हो सकती है TikTok की वापसी, कारोबार खरीदने की तैयारी में ये जपानी कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -