'वेटिंग' पर नसीर के बोल.....

हिंदी सिनेमा जगत के मंझे हुए अभिनेता नसीरूद्दीन शाह का मानना है कि पटकथा कई फिल्मों में स्टार होती है, साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी आगामी फिल्म ‘वेटिंग की कहानी कुछ मिनट तक पढऩे के बाद वह जान गये कि वह उसे कर सकते है क्योंकि इसकी पटकथा सम्मोहित करने वाली है। 66 वर्षीय अभिनेता कल्कि कोचलीन के साथ अनू मेमन की फिल्म में नजर आ रहे हैं।

अपने एक बयान में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि उनकी यह फिल्म 'वेटिंग' बॉलीवुड अभिनेता सलमान और शाहरूख खान की फिल्मों को देखकर सीटी बजाने वाले दर्शकों के लिए नहीं है. बता दे कि ‘वेटिंग’ शुक्रवार को रिलीज हुई है और अभिनेता उसके प्रचार के लिए नई दिल्ली आए थे. फिल्म वेटिंग जो कि दो लोगों के विशेष रिश्ते पर आधारित है जिनकी एक-दूसरे से एक अस्पताल में दोस्ती होती है ये कोमा में पड़े अपने जीवन साथियों की देखभाल कर रहे होते हैं। शाह ने बताया,‘‘मुझे लंदन से रजिस्टर्ड पोस्ट से पटकथा मिली।

अनू ने बताया कि वह मुझसे कुछ समय से संपर्क करना चाह रही है। मैंने एक बार इसे पढ़ा और इसमें काम करने का निर्णय लिया। मैं पटकथा से सम्मोहित हो गया।’’ अनु मेनन द्वारा निर्देशित फिल्म में 66 साल के अभिनेता के साथ कल्कि कोचलीन मुख्य भूमिका में हैं. नसीर ने कहा कि यह फिल्म सभी के दिलो को छू जाएगी. उन्होंने कहा, ‘‘सलमान और शाहरूख खान की फिल्मों के लिए सीटी बजाने वाले या उन्हें देखने वाले दर्शकों के लिए ‘वेटिंग’ नहीं है. लेकिन खुशकिस्मती से ऐसा एक दर्शक वर्ग है जो इस तरह की फिल्मों का लुत्फ उठाता है या उन्हें पसंद करता है।’’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -