लोगों की खरी-खरी सुनने के बाद नसीरुद्दीन ने पलटी बात, अपने बयान पर दी सफाई
लोगों की खरी-खरी सुनने के बाद नसीरुद्दीन ने पलटी बात, अपने बयान पर दी सफाई
Share:

मुंबई: हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को उस समय लोगों के आक्रोश का सामना करना पड़ा था, जिस समय उन्होंने कहा था कि उन्हें भारत में अब डर लगने लगा है, क्योंकि समाज में जहर घुल चुका है. इसके बाद लोगों ने शाह को उनके इस बयान के लिए जमकर ट्रोल किया था, कुछ लोगों ने उनके खिलाफ टिप्पणी करते हुए लिखा था कि नसीर साहब सियासी ड्रामा कर रहे हैं. लोगों ने शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा था कि जब मुंबई में 26/11 का हमला हुआ था तब इन्हें डर नहीं लगा, तो फिर आज क्यों डर लग रहा है, इस तरह के तमाम सवालों में फंसे नसीरूद्दीन शाह विरोध के कारण अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल में भी हिस्सा नहीं ले पाए थे.

गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद पहली बार खुलकर बोले राणा दग्गुबाती

अब उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपनी किताब लॉन्च करने के साथ ही अपने बयान को भी समझाने का प्रयास किया है, रविवार को अजमेर लिटरेचर फेस्टिवल में एक वीडियो मैसेज के माध्यम से नसीर की किताब 'नजीर फिर एक दिन' लॉन्च हुई, उन्होंने इस दौरान अपने बयान पर सफाई पेश करते हुए कहा कि ये देश मेरा भी है और इसके लिए मुझे शोर मचाने की आवश्यकता नहीं है, मैंने सिर्फ घटनाक्रम पर अपने विचार लोगों के समक्ष रखे थे, जिसे गलत ले लिया गया.

नैनीताल में वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान इस वजह से ड़र रहे हैं अभिषेक

नसीर ने कहा कि ये देश मेरी भी मातृभूमि है और मैं देशद्रोही नहीं हूं, मुझे देश की आलोचना करना बेहद दुखद लगता है, किन्तु अगर मुझे कुछ गलत लगेगा तो मैं इसके बारे में बिलकुल बोलूंगा, क्योंकि मैं देश के भविष्य को लेकर चिंतित हूं, मेरी 4 पुश्तें इसी देश में जन्मीं और मरी  हैं, मेरा जन्म यहीं पर हुआ है, मेरे बच्चे यहां रहने वाले हैं, मैं इस देश से बहुत प्यार करता हूं और इसके लिए मुझे शोर मचाने की आवश्यकता  नहीं है. आपको बता दें कि नसीर के बयान पर उस वक़्त विवाद अधिक बढ़ गया था, जब पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने नासिर के बयान का समर्थन करते हुए कहा था कि वे पीएम मोदी को सिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों के साथ कैसा व्यव्हार किया जाता है.

खबरें और भी:-

 

देशभक्ति की भावना के साथ उरी का पहला गीत "छल्ला" आज होगा रिलीज

रणवीर सिंह के तेवर देखकर छूट गए बदमाशों के पसीने

सोनम ने इतने निराले अंदाज़ में पापा अनिल को किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -