धारा 370 और अनुच्छेद 35 A पर बोले नसीरुद्दीन शाह, कहा- मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता
धारा 370 और अनुच्छेद 35 A पर बोले नसीरुद्दीन शाह, कहा- मैं इस बारे में कुछ नहीं जानता
Share:

मुंबई: मॉब लिंचिंग के खिलाफ देश में असहिष्णुता के माहौल पर वैसे तो बॉलीवुड के मंजे हुए कलाकार नसीरुद्दीन शाह सोशल मीडिया पर हमेशा बात करते रहते हैं, जब मीडिया ने उनसे इन सभी मुद्दों पर बात करनी चाही तो वह कन्नी काटते हुए दिखाई दिए. मुंबई में आयोजित किए गए एक कार्यक्रम के दौरान नसीरुद्दीन से जब 49 हस्तियों द्वारा पीएम मोदी को मॉब लिंचिंग पर ओपन लेटर लिखे जाने वाले मामले में सवाल पूछे गए, तो उनका कहना था कि पुलिस की इस प्रकार की कार्रवाई नहीं होनी चाहिए थी.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन ने कहा कि पुलिस को केस निरस्त करना पड़ा. मामला तो बनता ही नहीं था. हमें पूरी तरह से कानून पर भरोसा था और वह विश्वास अभी भी है यह मामला तो बनता ही नहीं था और केस का रद्द होना ही था. देश में संविधान की धारा 370 और अनुच्छेद 35 A को लेकर जिस तरह से सकारात्मक माहौल है. ऐसे में धारा 370 और अनुच्छेद 35 A पर नसीरुद्दीन शाह ने बात करने से साफ इनकार कर दिया. 

हर सामाजिक मुद्दे पर अपनी बेबाक प्रतिक्रिया रखने वाले नसीरुद्दीन को धारा 370 और अनुच्छेद 35 A के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है ऐसा उन्होंने कहा. नसीर ने कहा कि जिस संबंध में मुझे जानकारी नहीं है उसके बारे में बिल्कुल बात नहीं कर सकता, मैं इससे अनभिज्ञ हूं. लगातार सवाल पूछने के बाद भी नसीरुद्दीन बिना सवालों के जवाब दिए अपनी गाड़ी में बैठ कर चले गए.

अपनी माँ को बहुत मिस कर रही आलिया भट्ट, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की हॉट अदाओं ने फैंस को बनाया ​दीवाना, यहाँ देखे वायरल फोटो

नतालिया कौर ने इस फोटो में कपड़े पहने बहुत कम, हॉटनेस के फैंस हुए दीवाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -