इस एटीएम में लगी युवकों की लॉटरी, लग गया पैसों का ढेर
इस एटीएम में लगी युवकों की लॉटरी, लग गया पैसों का ढेर
Share:

देश में नोटबंदी के 18 महीनों के बीत जानने के बावजूद भी लोग कैश की प्रॉब्लम से जूझ रहे हैं. अधिकांश शहरों में एटीएम व्यवस्थाएं खस्ता हैं कहीं टेक्निकल प्रॉब्लम के चलते लोग कैश विथड्रॉ नहीं कर पा रहे हैं तो कहीं बैंक लापरवाही के चलते एटीएम बिना कैश के पड़े हुए हैं. इन वजह से नागरिकों को कैश के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही हैं. हाल ही में एक मजेदार वाकिया सामने आया है. जब एक शख्स ने एटीएम से 1000 रूपये निकले तो वह तो एटीएम ने इतने पैसे उसके सामने निकल दिए कि शख्स हैरान रह गया. 

दरअसल यह मामला नासिक का है जहां पर एक्सिस बैंक के एटीएम में तकनीकी खराबी के चलते लोगों को अपनी राशि का पांच गुना कैश मिल गया. मौका देखकर कई लोगों ने भी इसका फायदा उठा लिया. यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस मामले पर बैंक के एक अधिकारी ने बताया कि कम से कम दो लोगों ने इस तरह से पैसा निकला है. अधिकारी के मुताबिक दो यूजर ने एटीएम के इंटरफेस पर जो राशि इंटर की उसका उन्हें पांच गुना कैश मिला. 

एक कार्डधारक ने एटीएम से 1000 रुपए निकालने चाहे पर उसे पांच हजार रुपए मिले. वहीं एक और अन्य चार कार्डधारक को 5 हजार की जगह 20,000 रुपए मिले. जिसके बाद युवक ने इसकी सूचना बैंक को दी. बैंक कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर एटीएम को बंद कर दिया. यह पहला मामला नहीं इस तरह के के मामले सामने आ चुके हैं. 

 

इन जूतों की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जब लड़की ने Amazon को ट्वीट कर कहा बस एक सनम चाहिए आशिकी के लिए, मिला यह जवाब

कभी सोचा है कि अखबार में नीचे की तरफ चार रंग-बिरंगे बिंदु क्यों होते है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -