नोट से नाक पोंछकर बोला शख्स- 'कोरोना बीमारी नहीं, अल्लाह का अज़ाब है'
नोट से नाक पोंछकर बोला शख्स- 'कोरोना बीमारी नहीं, अल्लाह का अज़ाब है'
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस जानलेवा है। इस बारे में बार-बार लोगों को आगाह किया जा रहा है। पूरे देश के लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स पांच-पांच सौ के नोटों से नाक पोंछता नज़र आ रहा है। इस युवक का कहना है कि कोरोना वायरस अल्लाह का अजाब (श्राप) है। इस शख्स के खिलाफ एक्शन लेते हुए पुलिस ने इसे हिरासत में ले लिया है।

ट्विटर पर वायरल हो रहे इस वीडियो के साथ लिखा गया है- यह व्यक्ति कोरोना से संक्रमित हो सकता है। यह नोटों से अपनी नाक पोंछ रहा है। नाक पोंछकर और थूककर यह नोटों को भी संक्रमित कर सकता है। वीडियो में शख्स खुद भी कुछ इसी तरह का इशारा कर रहा है। महाराष्ट्र के नासिक जिले के रहने वाले इस शख्स के खिलाफ अब पुलिस ने कार्रवाई की है।

वीडियो में यह शख्स नोटों से अपनी नाक पोंछते हुए कहता दिख रहा है कि, 'कोरोना जैसी बीमारी का कोई उपचार नहीं है। ये बीमारी नहीं, ये अल्लाह का अजाब है, आप लोगों के लिए।' इस वीडियो पर नासिक ग्रामीण पुलिस ने अपने ऑफिशल हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है। अभी आरोपी पुलिस हिरासत में है।'

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

भारत की मदद के लिए आगे आया वर्ल्ड बैंक, कोरोना से लड़ने के लिए देगा इतने करोड़ डॉलर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -