अपनी ही इस हिट फिल्म के सीक्वल में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आए दिन अपने कोई ना कोई बयान के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. नसीरुद्दीन शाह ने अपने करियर में कई सारी फ़िल्में की है जिसमें उनकी अदाकारी की खूब तारीफे हुई थी और इन्ही में से एक फिल्म हैं 'जाने भी दो यारो' जिसमें अभिनेता ने कमाल की एक्टिंग की थी. आपको बता दें ये फिल्म साल 1983 में रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खासा पसंद किया था.

इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के अलावा रवि बसवानी भी मुख्य किरदार में नजर आए थे. हाल ही में ये खबर सामने आई है कि नसीरुद्दीन शाह की इस हिट फिल्म का जल्द ही सीक्वल आने वाला है. जी हां... हाल ही में इस फिल्म के सीक्वल बनाने का निर्णय लिया गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार है और इसे कुंदन ने लिखा है. खास बात तो ये है कि इस फिल्म के सीक्वल में खुद नसीरुद्दीन शाह ही अपने किरदार को दोहराएंगे. साथ ही फिल्म में रवि बसवानी के किरदार के लिए किसी और को कास्ट किया जाएगा.

जानकारी के लिए बता दें फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रवि बसवानी ने स्ट्रग्लिंग फोटोग्राफर का किरदार निभाया था. फिल्म जाने भी दो यारों के अंत में ये दिखाया गया था कि दोनों को किसी क्राइम में फंसा दिया जाता है जिसे उन्होंने किया नहीं है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के सीक्वल में इन दोनों के ही जेल से बाहर आने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी. यानी कि जहां फिल्म का पहला पार्ट खत्म हुआ था वही से फिल्म के दूसरे पार्ट की शुरुआत होगी. कुछ रिपोर्ट्स में ये कहा गया है कि पहली फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले नेशनल फिल्म डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया और फिरोज नाडियाडवाला ही इस फिल्म के सीक्वल को भी प्रोड्यूस करेंगे.

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

कंगना की बायोपिक देखने के लिए एक्साइटेड हैं करीना, बताई वजह

इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -