नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर मारपीट करने का लगा आरोप, पुलिस थाने में मामला हुआ दर्ज
नसीरुद्दीन शाह की बेटी पर मारपीट करने का लगा आरोप, पुलिस थाने में मामला हुआ दर्ज
Share:

मुंबई के वर्सोवा में स्थित एक पशुचिकित्सा क्लिनिक ने नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर मारपीट का आरोप लगाया है. क्लिनिक ने ये आरोप लगाया है कि हीबा ने 16 जनवरी को वहां काम करने वाली 2 महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट की थी. ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.  इसके तहत मुंबई के वर्सोवा पुलिस थाने में हीबा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. फेलाइन फाउंडेशन की तरफ से वर्सोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है. इसी संस्था की तरफ से जानवरों के इलाज के लिए ये पशुचिकित्सा क्लिनिक चलाया जाता है. 16 जनवरी को हीबा की वाइल्ड वुड पार्क में रहने वाली दोस्त सुप्रिया शर्मा ने अपनी दो बिल्लियों की नसबंदी कराने के लिए स्लॉट बुक किए थे.

सुप्रिया किसी वजह से क्लिनिक नहीं जा पाईं तो दोस्त की मदद के लिए हीबा बिल्लियों संग वहां पहुंची गई थी. लेकिन कुछ वजहों से नसबंदी नहीं की जा सकी. माना जा रहा है कि इसी के बाद हीबा की दो महिला कर्मचारियों संग झड़प हो गई. हीबा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथापाई करते हुए नजर आ रही है. खबर है कि जनवरी 16 को हीबा शाह बिल्लियों को लेकर पशुचिकित्सा क्लिनिक पहुंचीं. क्लिनिक की केयरटेकर ने उन्हें 5 मिनट इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि पहले से ही किसी की सर्जरी चल रही थी. कुछ वक्त बाद हीबा गुस्सा और उन्होंने स्टाफ से पूछा कि तुम्हें नहीं पता मैं कौन हूं? तुम मुझे इतनी देर इंतजार कैसे करवा सकते हो? और कोई बिल्लियों को रिक्शा से निकालने में मेरी मदद क्यों नहीं कर रहा?

इसके बाद हीबा को सर्जरी के लिए मंजूरी का फॉर्म भरने के लिए कहा गया तो वे भड़क गईं. उन्होंने सिस्टम और जगह को गालियां देना शुरू कर दिया. जब स्टाफ की महिला ने उन्हें क्लिनिक से निकलने के लिए कहा तो उन्होंने महिला को थप्पड़ मारना शुरू कर दिया था. वर्सोवा पुलिस ने 17 जनवरी को हीबा पर IPC के सेक्शन 323, 504 और 506 के तहत शिकायत दर्ज कर ली थी. फिलहाल इसकी जांच चल रही है.

सेना की वर्दी पहन कर इस स्टार ने रचा इतिहास, शाहरुख़ और अमिताभ ने भी पहनी आर्मी यूनिफॉर्म

अपने हिप्स दिखाकर लोगों को घायल कर रही यह मॉडल

फिल्म 'Khaali Peeli' के लिए ईशान खट्टर और अनन्या पांडे ने की शूटिंग शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -