ट्रोल होने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने कहा- 'गुस्सा हूं, पर डरा नहीं'
ट्रोल होने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने कहा- 'गुस्सा हूं, पर डरा नहीं'
Share:

एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में मीडिया से ख़ास बातचीत के दौरान अपने बयान पर उठे विवाद को लेकर बड़ी बात कह दी है. इंटरव्यू में नसीरुद्दीन ने अपने सभी बयानों पर पर पक्ष रखा और साथ ही उन्होंने साफ़ किया कि बयान के बाद जिस तरह सोशल मीडिया पर वो ट्रोल्स के निशाने पर आए हैं, इससे उन्हें रोका नहीं जा सकता.

इस दौरान नसीरुद्दीन ने ये भी कहा कि, 'वो डरे नहीं हैं, लेकिन वो गुस्सा जरूर है.' उन्होंने कहा कि, "मुझे अपने बयान पर खेद नहीं है. मैं ये भी नहीं कहता कि मुझे Misquote किया गया. मैं डरा नहीं हूं, लेकिन गुस्से में हूं. पहले मॉब लिंचिंग नहीं होती थी. आजकल ये चीजें हो रही हैं. मैं अपनी चिंता व्यक्त कर रहा हूं. मैं अपने बच्चों के लिए परेशान हूं. मैं बतौर मुस्लिम इंसिक्योर नहीं हूं."

आपको बता दें नसीरुद्दीन ने अपने बयान में देश के भविष्य को संकट में बताया था और साथ ही ये भी कहा था कि, 'एक गाय की जान पुलिस अफसर से ज्यादा कीमती हो गई है. हमने अपने बच्चों को धार्मिक तालीम नहीं दी है. मुझे डर लगता है कि अगर उनसे उनका धर्म पूछा गया तो वे क्या जवाब देंगे? समाज में बढ़ रही साम्प्रदायिकता पर अपनी बात के क्रम में ही उन्होंने ये भी कहा, समाज में इस तरह का जहर फ़ैल चुका है. मुझे मेरे बच्चों को लेकर चिंता होती है.' इसके बाद कुछ एक्टर्स तो नसीरुद्दीन के सपोर्ट में ऐ थे लेकिन कुछ ने उनकी आलोचना की थी.

नसीरुद्दीन शाह के बचाव में उतरा ये अभिनेता, कही हैरान करने वाली बात

नसीरुद्दीन के बयान पर सुनील शेट्टी ने दिया करारा जवाब

नसीरुद्दीन शाह के सपोर्ट में आई ये बोल्ड एक्ट्रेस, कही हैरान करने वाली बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -