कोहली के बारे में नसीरुद्दीन शाह ने कही ऐसी बात, जमकर हुई आलोचना

Dec 18 2018 09:58 AM
कोहली के बारे में नसीरुद्दीन शाह ने कही ऐसी बात, जमकर हुई आलोचना

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के बारे में हाल ही में मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. आपको बता दें कुछ दिनों से भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर है. दरअसल इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा मैच पर्थ में खेला जा रहा है. इस मैच के दौरान कप्तान विराट कोहली रन तो ठीक ही बना रहे हैं लेकिन वो अक्सर अपने व्यवहार को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं.

अब विराट के इसी व्यवहार को देखते हुए नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में कुछ ऐसा लिख दिया जिसके बाद विराट के फैंस अभिनेता पर भड़क गए. नसीरुद्दीन ने लिखा है कि, ‘भारतीय कप्तान विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के अच्छे बल्लेबाज हैं बल्कि दुनिया में खराब व्यवहार करने वाले खिलाड़ी भी हैं. इसके इस तरह के अहंकार और खराब व्यवहार की वजह से उनकी क्रिकेटिंग उपलब्धि कम होती है...और मेरा भारत देश छोड़ने का कोई भी इरादा नहीं है.’

आपको बता दें कुछ समय पहले विराट कोहली ने भारत छोड़ने की बात की थी और इसके कारण उन्हें ट्रोल किया गया था. दरअसल हुआ कुछ यू था कि एक प्रमोशनल वीडियो पर यूजर ने कमेंट करते हुए कहा था कि- 'भारतीय खिलाड़ियों की तुलना में इंग्लिश और ऑस्ट्रेलियन बैट्समैन बहुत ज्यादा पसंद हैं.' इस यूज़र के कमेंट का ही जवाब देते हुए विराट ने कहा था कि, 'आपको भारत देश छोड़ देना चाहिए.' अब जाकर इसी पर नसीरुद्दीन शाह ने कमेंट किया है.

सिंबा आते ही 'सिंबा रिटर्न' बनाएंगे रोहित शेट्टी, ये होगा लीड एक्टर

बिकिनी पहनकर हवा में चुनरी लहराते हुए नजर आईं सुष्मिता सेन

साउथ अफ्रीका में मम्मी-पापा के साथ चिल आउट करते हुए नजर आए तैमूर