नसीरुद्दीन शाह ने बच्चों को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, मचा बवाल
नसीरुद्दीन शाह ने बच्चों को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, मचा बवाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर हो लेकिन वो अपने बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं. आपको बता दे नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक वीडियो जारी किया है जिसमे उन्होंने कहा है कि आज के भारत में वो अपने बच्चों को लेकर बहुत डरे हुए हैं. जी हाँ... नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि, ''मुझे इस बात का डर लगता है कि कहीं मेरे बच्चों को भीड़ ने घेर लिया और उनसे पूछा कि तुम हिंदू हो या मुसलमान? मेरे बच्चों के पास इसका कोई जवाब नहीं होगा. क्योंकि मैंने मेरे बच्चों को मजहबी तालीम नहीं दी है. अच्छाई और बुराई का मजहब से कोई लेना-देना नहीं है."

इतना ही नहीं अभिनेता ने आगे ये भी कहा कि, 'इन दिनों समाज में चारों तरफ जहर फैल गया है. मुझे इस बात की फिक्र होती है क्योंकि हालात जल्दी सुधरते मुझे नजर नहीं आ रहे हैं. देश में उन लोगों के लिए पूर्ण दंड हो जो कानून अपने हाथों में लेते हैं.'

आपको बता दे उनके द्वारा दिए गए इस बयान के बाद से ही सियासी विरोध भी शुरू हो गया है. अब उनके इस बयान पर शिवसेना ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी है. इस बारे में शिवसेना का कहना है कि नसीरुद्दीन शाह को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए.

3772 करोड़ के मालिक हैं टॉम क्रूज़ फिर भी है सिंगल

पीएम मोदी और अक्षय कुमार पर भड़की ये मशहूर एक्ट्रेस, सुनाई खरीखोटी!

मरने के 3 दिन बाद तक घर में पड़ी रही इस मशहूर एक्ट्रेस की लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -