'मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा है'.......

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार की सरकार के दो वर्ष पूर्व कर लेने के बाद बॉलीवुड के अभिनेता नसीरुददीन शाह ने कश्मीरी पंडितों के मुद्दे पर अभिनेता अनुपम खेर पर निशाना साधा था। अब सुनने में आ रहा है कि अनुपम खेर के बारे में नसीर ने अपनी सफाई में कहा है कि मैंन ऐसा कुछ भी नहीं कहा है, यह खबर गलत चलाई गई है। 

तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके अभिनेता ने कश्मीरी पंडितों के मुददे पर अनुपम खेर पर भी निशाना साधा और कहा, वह व्यक्ति जो कभी कश्मीर में नहीं रहा, उसने कश्मीरी पंडितों के लिए लड़ाई शुरू की है। अचानक से वह एक विस्थापित व्यक्ति बन गए। उन्होंने राज्यसभा में गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दिए गए बयानों का समर्थन किया जिनमें गीतकार ने कहा था कि किसी को यह अधिकार नहीं है कि वह किसी दूसरे के देशप्रेम पर सवाल उठाए।

अभिनेता ने कहा, मैं निराश हूं कि इस तरह के बयान (एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी की तरफ इशारा करते हुए) दिए गए और तब उनकी निंदा तक नहीं की गई। जैसा जावेद साहब ने कहा, वंदे मातरम और भारत माता की जय कहना उनका अधिकार है। मैं ऐसा अपनी मर्जी से कहूंगा न कि किसी के कहने पर। मैं उनका समर्थन करता हूं। किसी को मेरे देशप्रेम पर सवाल करने का अधिकार नहीं है।
 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -