नैस्डैक स्टॉक फ्यूचर्स में दिखा राष्ट्रपति चुनाव का असर

मंगलवार की रात अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के परिणामों के रूप में नैस्डैक स्टॉक वायदा अस्थिर था, जिसमें डोनाल्ड ट्रम्प और जो बिडेन के बीच एक कड़ी दौड़ थी। नैस्डैक -100 इंडेक्स के वायदा, सबसे बड़ी तकनीकी कंपनी के शेयरों का घर, 3 प्रतिशत से अधिक उन्नत। इसी तरह एसएंडपी 500 वायदा 1.6 प्रतिशत और डॉव जोन्स इंडस्ट्रियल एवरेज 0.6 प्रतिशत मजबूत हुए। नैस्डैक 100 वायदा में तेजी से हुई रैली ने एक्सचेंज-मेंडेटेड दो मिनट के ट्रेडिंग पॉज को प्रेरित किया।

जबकि मंगलवार को होने वाले चुनावों में बिडेन ट्रम्प से आगे थे, वर्तमान राष्ट्रपति कई चुनाव लड़े गए युद्धरत राज्यों को ले जाने के लिए तैयार हैं, जो उनके चुनाव के अवसरों के लिए अनिवार्य होगा। सीनेट में नियंत्रण के लिए दौड़ बिडेन के रूप में समर्थन के लिए मिडवेस्ट में बदल दी गई है।

सप्ताह में बाजार में अस्थिरता देखी गई है जो चुनाव परिणाम दिन तक ले गई क्योंकि निवेशक देरी या विजेता परिणाम से बचने के लिए निवेशकों की उम्मीद के अनुसार विजेता के रूप में सामने आए। जबकि निवेशक इस बात पर उम्मीद कर रहे हैं कि कौन जल्दी से निर्णय लेगा, विशेषज्ञों का अनुमान है कि मेल-इन मतपत्रों की वृद्धि ने यह संभावना अधिक बना दी है कि कुछ राज्य मंगलवार को विजेता घोषित नहीं कर पाएंगे। यह बाजारों में उच्च अस्थिरता को उजागर करता है क्योंकि यह अगले राष्ट्रपति को निर्धारित करने की कोशिश करते है।

अर्जुन और करीना की फिल्म 'भूत पुलिस' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

करवा चौथ पर काजोल ने दी पतियों को मजेदार सलाह, साझा किया फनी मीम

'बम भोले' गाने में दिखा अक्षय का रौद्र रूप, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -