प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जांच की अपील करेंगे नरसिंह
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जांच की अपील करेंगे नरसिंह
Share:

नई दिल्ली : 4 साल के प्रतिबंध और ओलंपिक खेल गांव से बाहर किए जाने से शर्मसार हुए पहलवान नरसिंह यादव अब डोप विवाद की लड़ाई को पीएमओ तक ले जाएगें. पहलवान नरसिंह ने कहा कि उनका नाम तो बदनाम हुआ ही इससे पूरे देश पर भी काला धब्बा लग गया और वे इसकी जांच करवाएगें चाहे इसके लिए जान ही क्यों ना देनी पड़े. नरसिंह यादव के मुताबिक वे प्रधानमंत्री से अपील करेगें कि इसकी विस्तृत जांच कराई जाए और सच सामने आना चाहिए चाहे इसके लिए चाहे CBI का सामना भी क्यों न करना पड़े.

नरसिंह ने कहा कि अगर वे दोषी साबित होते हे तो उन्हें फांसी पर चढ़ा दिया जाय, जांच एजेंसी उनका नार्को टेस्ट कराए और इस विवाद से जुड़े लोगों का भी. नरसिंह ने दावा किया था कि सोनीपत में खेलों से पूर्व ट्रेनिंग के दौरान अज्ञात लोगों ने उनके पेय पदार्थ या भोजन में प्रतिबंधित पदार्थ मिलाए थे. राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी ने इस दावे को स्वीकार किया था और उन्हें डोपिंग के आरोपों से मुक्त करते हुए खेलों में हिस्सा लेने की इजाजत दी थी.

रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने का नरसिंह का सपना उस समय टूट गया जब डोप टेस्ट में विफल होने के बाद उन्हें नाड़ा से मिली क्लीनचिट को वाडा ने खेल पंचाट में चुनौती दी और खेल पंचाट ने सुनवाई के बाद उन पर 4 साल का प्रतिबंध लगा दिया. नरसिंह को ओलंपिक खेल गांव से बाहर कर दिया गया क्योंकि प्रतिबंध का मतलब है कि उनका मान्यता कार्ड और प्रवेश रद्द कर दिया गया है। उन्हें एक होटल में रखा गया है जहां से वह दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -