सोनू सूद ने नरसिंह यादव के डोप टेस्ट पर कहा......
सोनू सूद ने नरसिंह यादव के डोप टेस्ट पर कहा......
Share:

भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) ने कहा है कि डोप टेस्ट में पॉज़िटिव पाए गए पहलवान नरसिंह यादव के साथ नाइंसाफ़ी हुई है. WFI के अध्यक्ष और भाजपा सांसद ब्रजभूषण सिंह ने सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि नरसिंह यादव ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनके साथ साज़िश हुई है. उनके अनुसार नरसिंह यादव ने इसमें एक महिला और एक खिलाड़ी का नाम लिया है. तथा नरसिंह के डोप टेस्ट में फेल होने पर अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी काफी निराश है व उन्होंने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की है.

स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-4 में दबंग दिल्ली टीम के ब्रांड एम्बेसेडर और बॉलीवुड अभिनता सोनू सूद ने भारतीय पहलवान नरसिंह पंचम यादव के डोप टेस्ट में नाकाम होने की घटना को बेदह निराशाजनक करार दिया है. सोनू सूद ने कहा कि एक काबिल पहलवान का इस तरह से डोप टेस्ट में नाकाम होना बेहद निराशाजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है.

सूद ने प्रो कबड्डी लीग के दिल्ली चरण के पहले दिन अपनी टीम की जीत के बाद कहा, "मुझे इसकी जानकारी आपसे हो रही है. अगर वाकई ऐसा हुआ तो यह बेहद निराशाजनक है. नरसिंह काफी प्रतिभाशाली पहलवान हैं और उन्हें रियो ओलंपिक में पदक का दावेदार माना जा रहा था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -