बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'दूध का दूध और पानी का पानी हो गया'
बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में बोले नरोत्तम मिश्रा- 'दूध का दूध और पानी का पानी हो गया'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में इन दिनों राजनेताओं के बीच लगातार बहस छिड़ी हुई है। वहीं इन बहसबाजी के बीच हमेशा अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बाटला हाउस एनकाउंटर मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ ही कई राजनेताओं पर निशाना साधा है। हाल ही में इस मामले में बयान देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, 'बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में दोषी आरिज खान को कोर्ट ने मौत की सजा सुनाई है। कोर्ट के फैसले ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है।

आतंकवादियों के एनकाउंटर पर आंसू बहाने वाली सोनिया गांधी जी,ममता दीदी अब कुछ बोलेंगी। दिल्ली की अदालत के फैसले ने देश में आतंकवादियों से सहानुभूति रखने वालों को पूरी तरह से बेनकाब कर दिया है। इसे लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल समेत सवाल उठाने वाले सभी नेताओं को देश से माफी मांगनी चाहिए। इन सभी ने हमारे पुलिस बलों की ईमानदारी पर सवाल उठाए थे।'

वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि बहुचर्चित बाटला हाउस एनकाउंटर मामले में आरिज खान को फांसी की सजा सुना दी गई है। वहीं दूसरी तरफ दिल्ली की साकेत कोर्ट ने इसे रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस माना है। आप जानते ही होंगे कि, आरिज खान को कोर्ट ने 8 मार्च को दोषी करार दिया था। वही बताते चलें कि, बाटला हाउस एनकाउंटर 19 सितंबर 2008 की सुबह हुआ था।

क्या बंद होने जा रहे हैं 2000 रुपए के नोट ? सरकार ने लोकसभा में दिया ये जवाब

निक-प्रियंका ने की ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन्स की घोषणा

म्यांमार में सैन्य शासन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, अब तक 138 प्रदर्शनकारियों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -