सिंधिया पर राहुल के बयान पर नरोत्तम का वार, बोले- राजस्थान में प्रयोग कर लो, पायलट को CM बना दो
सिंधिया पर राहुल के बयान पर नरोत्तम का वार, बोले- राजस्थान में प्रयोग कर लो, पायलट को CM बना दो
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर दिए बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यदि वो ऐसा कर सकते हैं तो राजस्थान में एक प्रयोग करें और सचिन पायलट को सीएम बना दें। जो लोग दो साल में कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं बना पाए वो सीएम बनाने की बातें कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कि राहुल गांधी ने सोमवार को कहा था कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया यदि कांग्रेस में रहते तो सीएम बन सकते थे, मगर भाजपा में वह बैकबेंचर बनकर रह गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, पार्टी की युवा शाखा को कांग्रेस संगठन की अहमियत के संबंध में बताते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, 'यदि सिंधिया कांग्रेस में रुक गए होते तो वह CM बन सकते थे, मगर भाजपा में वह बैकबेंचर बनकर रह गए हैं। सिंधिया के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर संगठन को सशक्त बनाने का विकल्प था। मैंने उनसे कहा था- आप एक दिन CM बनोगे, मगर उन्होंने दूसरा ही रास्ता चुना।'

राहुल गांधी ने आगे कहा था कि, 'आप लिख लीजिए, वहां वह कभी CM नहीं बनेंगे। उसके लिए उन्हें यहां वापस आना होगा।' राहुल गांधी ने युवा पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश देते हुए कहा कि वह राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की विचार से लड़ें और किसी से कतई न डरें। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गत वर्ष मार्च में कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था और अपने समर्थकों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया था।

बाटला हाउस एनकाउंटर: रविशंकर प्रसाद बोले- आतंकवादियों के समर्थन में खड़ी हुई कांग्रेस और लेफ्ट पार्टियां..

तेलंगाना सांप्रदायिक टकराव: भाजपा ने 'लगातार दंगों' के लिए टीआरएस-AIMIM को ठहराया दोषी

ईंधन की कीमतों पर विपक्ष के हंगामे के बाद संसद भवन की कार्यवाई हुई स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -