कांग्रेस ऐसा विद्यालय, जिसमे कोई कितना भी परफॉर्म करे, अव्वल हेडमास्टर का बेटा ही आएगा - नरोत्तम मिश्रा
कांग्रेस ऐसा विद्यालय, जिसमे कोई कितना भी परफॉर्म करे, अव्वल हेडमास्टर का बेटा ही आएगा - नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में गृह और जेल मंत्रालय संभाल रहे डा नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर दिल्ली में चल रहे घमासान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि 'कांग्रेस वह विद्यालय है, जहां बाकि विद्यार्थी कितनी भी परफार्म कर ले, फर्स्ट तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा.' राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर उठ रहे सवालों पर प्रतिक्रिया दे रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस में काफी सारे योग्य उम्मीदवार है, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, रेहान वाड्रा कई योग्य प्रत्याशी है. तो कांग्रेस के कार्यकतार्ओं को यह समझना आवश्यक है कि कांग्रेस वो विद्यालय है, जहां कार्यकर्ता कितना ही पढ़े, लेकिन अव्वल  तो हेडमास्टर का बेटा ही आएगा.' उन्होंने कहा है कि हकीकत में कांग्रेस अब बिखर गई है. इसलिए अपना दोष दूसरों पर डाल रही है. वहीं सिंधिया के विरोध पर उन्होने कहा कि ये पूरा विरोध केवल कांग्रेस के इस्पांसर कार्यक्रम है और कुछ नहीं. 

पूर्व सीएम कमलनाथ के ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर किए गए ट्वीट पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ ने सिंधिया को धोखा दिया है. धोखा देकर पहले वो खुद सीएम बन गए. इसलिए उन्हें लग रहा है कि भाजपा में भी ऐसा हुआ है कि सुंदर मोड़ा देखकर वृद्ध से शादी कर दी. ग्वालियर में ज्यातिरादित्य सिंधिया के विरोध में कांग्रेस के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि ये तमाम प्रायोजित कार्यक्रम का हिस्सा है. प्रतीक्षा कीजिए हम बताएगें समर्थन किसके साथ है और विरोध किसका है.

मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले राज्य में सियासी घमासान, दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर बोला हमला

कर्नाटक: कोरोना का शिकार हुए बीजेपी नेता उमेश जाधव के पुत्र समेत चिचोली के विधायक

सपा में जाना चाहती हैं भाजपा MLA की बेटी साक्षी मिश्रा, अखिलेश से माँगा मिलने का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -