कांग्रेस में प्रशांत किशोर के शामिल होने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'PK आए हैं तो कमलनाथ को लिटा कर जाएंगे'
कांग्रेस में प्रशांत किशोर के शामिल होने पर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'PK आए हैं तो कमलनाथ को लिटा कर जाएंगे'
Share:

भोपाल: कांग्रेस (Congress) तथा चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) के बीच चर्चा के कई चरण हो चुके हैं। वो कांग्रेस के साथ निरंतर मीटिंग कर विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव को लेकर योजना बता रहे हैं। तकरीबन तय माना जा रहा है कि प्रशांत किशोर जल्द कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। प्रशांत किशोर की इस बढ़ती नजदीकी से मध्य प्रदेश की राजनीतिक जमीन पर बयानी तूफान आ रहा है। वीडी शर्मा के पश्चात् अब नरोत्तम मिश्रा ने भी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर कमलनाथ को लिटा कर ही जाएंगे।

कांग्रेस पार्टी में प्रशांत किशोर के आने की खबरों के बीच मध्य प्रदेश की राजनीति में बयानबाजी तेज हो गई है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रशांत किशोर आए हैं तो लिटा कर जाएंगे। कमलनाथ जनता से नहीं सीखे तो अब प्रशांत किशोर ही सिखाएंगे। कमलनाथ के प्रशासन को चेतावनी देने पर भी नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। उन्होंने कहा- आशीर्वाद की आयु में धमकी दे रहे हैं। भजन की आयु में गजल ठीक नहीं है। कमलनाथ आज मीटिंग में जो प्रशांत किशोर से सीख कर आये उस पर ही वार्ता करेंगे। 

वही सोनिया गांधी की चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ कई मीटिंग हुई। तत्पश्चात, अनुमान लगाए जा रहे कि मध्य प्रदेश में भी कांग्रेस 2023 के लिए प्रशांत किशोर की सहायता लेगी। इस बाबत फिलहाल कांग्रेस की तरफ से कोई बयान नहीं आया है, किन्तु कयास तेज हो गए तथा बयानबाजी भी। भाजपा ने तंज कसना आरम्भ कर दिए हैं। मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कल बोला था कि हमें इसकी चिंता नहीं है।

 

हर राज्य के लिए अलग रणनीति बना रही कांग्रेस, प्रशांत किशोर के साथ 7 घंटे चली बैठक

राष्ट्रपति चुनाव में संयुक्त उम्मीदवार खड़ा करना चाहिए: डी राजा

'अगर 20 करोड़ मुस्लिमों का छोटा हिस्सा भी भड़क गया तो संभाल लोगे..', जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले ओवैसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -