दंगे के बाद पहली बार खरगोन पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, किए ये बड़े ऐलान
दंगे के बाद पहली बार खरगोन पहुंचे नरोत्तम मिश्रा, किए ये बड़े ऐलान
Share:

खरगोनः मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा आज खरगोन दौरे पर पहुंचे। खरगोन दंगे के पश्चात् नरोत्तम मिश्रा का यह पहला दौरा है। इस के चलते नरोत्तम मिश्रा ने कानून व्यवस्था को लेकर समीक्षा बैठक की। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राज्य में ना टेरर रहेगा ना फंडिंग रहेगी। किसी को भी नहीं छोड़ा जाएगा। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दंगे के पीछे कौन था? जड़ में कौन था, अपराधी कौन था? अपराधियों के खिलाफ जल्द बड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि खरगोन में दो नए थाने एवं निमाड़ में बटालियन का प्रस्ताव भोपाल भेजकर शीघ्र ही स्वीकृत किया जाएगा। साथ ही खरगोन के 3 थानों पर एक CSP रखने का प्रस्ताव भी स्वीकृत होगा। बता दें कि खरगोन शहर के बिस्टान नाका तथा जैतापुर में नए थाने बनेंगे। नरोत्तम मिश्रा ने खरगोन कंट्रोल रूम में पुलिस अफसरों के साथ कानून व्यवस्थाओं की समीक्षा की। मीटिंग में नरोत्तम मिश्रा ने अफसरों को महत्वपूर्ण निर्देश दिए।

वही इससे पहले खरगोन पहुंचने पर नरोत्तम मिश्रा को पुलिस कंट्रोल रूम के बाहर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। वहीं नरोत्तम मिश्रा के साथ मीटिंग में आईजी राकेश गुप्ता, एसपी धर्मवीर सिंह समेत कई वरिष्ठ पुलिस अफसर उपस्थित थे। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खरगोन सर्किट हाउस में दंगा प्रभावितों से भी मुलाकात की। नरोत्तम मिश्रा ने पार्टी के लोगों से भी मुलाकात की। बता दें कि नरोत्तम मिश्रा आज खरगोन के साथ ही बड़वानी तथा खंडवा जिलों के दौरे पर भी हैं। इस के चलते वह इन तीनों जिलों में कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। नरोत्तम मिश्रा पहले खंडवा पहुंचे तथा वहां से खरगोन आए हैं। तत्पश्चात, नरोत्तम मिश्रा बड़वानी दौरे पर जाएंगे।  

शिवपाल की तारीफ, अखिलेश पर तंज... आखिर विधानसभा में क्या सन्देश देना चाह रहे सीएम योगी ?

राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा अपना दल, इस राज्य में झोंकी पूरी ताकत

'36000 मंदिर तोड़कर मस्जिदें बना दी गईं, हिन्दू सब वापस लेंगे...', भाजपा विधायक का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -