कोरोना संक्रमण पर आया गृहमंत्री का ये बड़ा बयान
कोरोना संक्रमण पर आया गृहमंत्री का ये बड़ा बयान
Share:

भोपाल: मंगलवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि प्रदेश में वर्तमान में कोरोना का कोई उपचाराधीन मामला नहीं है, मगर इसके बाद भी जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं तथा टीकाकरण जारी है। नरोत्तम मिश्रा ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना रोधी टीके की कुल 13,38,24,090 खुराकें दी जा चुकी हैं।

स्वास्थ्य अफसरों के मुताबिक, मध्य प्रदेश में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल 10,54,938 मामले सामने आए हैं, जिनमें से 10,777 व्यक्तियों की मौतें हुई है तथा बाकी बीमारी से उबर चुके हैं। नरोत्तम मिश्रा ने कहा, "प्रसन्नता का विषय है कि कोरोना योद्धाओं के सतत प्रयास तथा जनता के सहयोग की वजह से मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमण का मामला शून्य हो गया है। प्रदेश में वर्तमान में कोई उपचाराधीन मरीज नहीं है।’’

उन्होंने कहा- बीते 24 घंटों में कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है तथा संक्रमण दर भी शून्य हो गई है। नरोत्तम मिश्रा ने बताया, "इसके बाद भी प्रदेश सरकार टीकाकरण पर ध्यान दे रही है। कल (30 जनवरी को) हमने राज्य में 81,281 लोगों को टीके लगाये हैं तथा 308 लोगों के नमूने कोरोना की जांच के लिए भेजे हैं।"

इन शहरों में होगी भारी बारिश, जारी हुआ अलर्ट

'सरकारी जमीन से हटेगा अतिक्रमण..', आदेश के खिलाफ सुनवाई करने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -