ऊर्जा मंत्री तोमर से मिले नरोत्तम मिश्रा, जाना हाल-चाल
ऊर्जा मंत्री तोमर से मिले नरोत्तम मिश्रा, जाना हाल-चाल
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना संकट के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लगातार मुलाकातों का दौर जारी नजर आ रहा है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर से मुलाकात की है। जी हाँ, बताया जा रहा है गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंत्री प्रदुम सिंह तोमर का हाल-चाल जाना। आप सभी को हम यह भी बता दें कि आज मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के आवास पर पहुंचे। बीते कल हुए हादसे के संबंध में आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के निवास पर पहुंचकर उनका हाल चाल लिया। वहीँ उसके बाद मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक ट्वीट किया।

इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, ''मंत्रिमंडल में मेरे साथी और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री से सौजन्य भेंट की और स्वास्थ्य के संबंध में कुशल-क्षेम जानी।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते कल मध्यप्रदेश के ग्वालियर में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर हादसे का शिकार हो गए थे। वहीँ ग्वालियर में एक कार्यक्रम के दौरान मंच से ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर नीचे गिर गए, और इस घटना के बाद तत्काल ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अस्पताल ले जाया गया था।

जी दरअसल जीवाजी विश्वविद्यालय में राष्ट्रीय बागवानी बोर्ड ग्वालियर का उद्घाटन का था, बताया जा रहा था है कि मंच पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर, प्रदेश सरकार के मंत्री भारत सिंह कुशवाह, सांसद विवेक शेजवलकर मौजूद थे वही मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी मंच पर विराजमान थे। इसी बीच जब कार्यक्रम खत्म हुआ तो ऊर्जा मंत्री अपने समर्थकों की ओर देखते हुए उतरने लगे, इसी समय उनका पैर फिसला और वे मंच से गिर गए। यह हादसा कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री तोमर के नीचे उतरने के दौरान हुआ था।

नवजोत सिंह सिद्धू पर लटकी बिजली संकट की तलवार, जानिए क्या है मामला?

MP: कोरोना से लेकर कांग्रेस तक पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -