राहुल गाँधी को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'पप्पू मछली पकड़ रहे हैं'

Feb 28 2021 11:46 AM
राहुल गाँधी को लेकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'पप्पू मछली पकड़ रहे हैं'

दतिया: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हाल ही में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि, 'बीजेपी के नेता अप्रैल में होने वाले विधान सभा चुनावों के प्रचार में व्यस्त हैं, जबकि कांग्रेस नेता मछली पकड़ने में लगे हैं।' केवल इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान नरोत्तम मिश्रा ने राहुल गांधी को 'पप्पू' कह कर संबोधित किया। उन्होंने यह भी कहा, 'बीजेपी के सभी बड़े नेता चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष राजनाथ सिंह अलग-अलग राज्यों के दौरे कर रहे हैं, लेकिन पप्पू मछली पकड़ रहे हैं। जब चुनाव में हार मिलेगी तो कांग्रेस के नेता ईवीएम को दोष देने लगेंगे।'

इसी के साथ यहाँ उन्होंने 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश विधान सभा चुनावों के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, 'चुनावों को लेकर कांग्रेस (Congress) और बीजेपी (BJP) की तैयारियों का फर्क दोनों पार्टियों के नेताओं को देखकर समझा जा सकता है।' इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह समेत भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सभी नेता चुनावी राज्यों में जनता के बीच जाकर उनसे संपर्क और संवाद कर रहे हैं।

जबकि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी मछलियां पकड़ रहे हैं। फिर चुनाव परिणाम आने पर ईवीएम का रोना रोएंगे।' आप सभी को बता दें कि चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल और तमिलनाडु समेत 4 राज्यों और 1 केंद्र शासित प्रदेश में चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। वहीं सभी राज्यों में मतों की गणना 2 मई को होगी।

MP: किसान आत्मनिर्भर होंगे तो देश भी आत्मनिर्भर बनेगा: राज्यमंत्री कुशवाह

न्यूजीलैंड में काबू के बाहर हुई कोरोना महामारी, हालात हुए और भी गंभीर

पीएम मोदी की तस्वीर और 19 सैटेलाइट्स को लेकर PSLV-C51 ने भरी उड़ान, अंतरिक्ष में गूंजेगा गीता का संदेश