नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कांग्रेस की इस बात को बताया 'पॉलिटिकल पाखंड'
नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कांग्रेस की इस बात को बताया 'पॉलिटिकल पाखंड'
Share:

महाकाल मंदिर को पवित्र करने वाला बयान कांग्रेस नेता की और से आया है. जिसका जवाब देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह एक 'पॉलिटिकल पाखंड' है. उन्होंने कहा कि भगवान के करीब संत भी जाते हैं और शैतान भी, इसलिए कांग्रेस के ऐसे पाखंड के कारण से कुछ होने की संभावना नही है. 

अमेरिका में एक दिन में 70 हजार कोरोना संक्रमित मिले, हर प्रयास हुए फेल

विदित हो कि एमपी के कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि उज्जैन महाकाल मंदिर को आज गंगाजल से पवित्र किया गया है. प्रदेश कांग्रेस ऐसा इसलिए कर रही है, क्योंकि उत्तरप्रदेश के गैंगस्टर विकास दुबे को यहां से हिरासत में लिया गया था. जिसको लेकर कांग्रेस नेता सज्जन सिंह ने प्रदेश सरकार पर योजनाबद्ध तरीके से आगमन करने का गंभीर आरोप गया था. 

रीवा सोलर प्लांट पर PMO ने किया ट्वीट, राहुल गाँधी बोले - असत्याग्रही

गृह मंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज के ग्वालियर जाने को लेकर भी उत्तर दिया. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री उपचुनाव के कारण नहीं, बल्कि ग्वालियर में कोविड 19 समीक्षा लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि ग्वालियर में बीते काफी दिनों से कोरोना संक्रमितों की तादाद बाहर से आने वाले कारोबारियों की कारण से बढ़ गई है. साथ ही, गृह मंत्री ने बताया कि प्रदेश में अनलॉक प्रारंभ होने के बाद लोग लापरवाह हो गए हैं और कोविड 19 संक्रमण को लेकर ऐतियात भी नहीं बरत रहे हैं. इसी की कारण से कई शहरों में रविवार को लॉकडाउन लगाया गया है. वही, उन्होंने कहा कि कोविड 19 से मरने वालों की तादाद में पहले की अपेक्षा काफी कमी आई है. इस महामारी से राज्य में कल यानि शुक्रवार केवल चार मौतें हुई है. 

सीएम शिवराज सिंह आज ग्वालियर-मुरैना में पथ-व्यवसाइयों संग करेंगे बातचीत

अमेरिका में मेरिट आधारित इमिग्रेशन सिस्टम स्थापित करने की तैयारी में राष्ट्रपति ट्रम्प - व्हाइट हाउस

ममता के मंत्री ने विकास दुबे एनकाउंटर पर उठाए सवाल, कहा- यूपी पुलिस खुद कर रही जुर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -