मुनव्वर राना से नरोत्तम मिश्रा ने की अपील, कहा- 'यूपी छोड़ने की मंशा को ही छोड़ दें...'
मुनव्वर राना से नरोत्तम मिश्रा ने की अपील, कहा- 'यूपी छोड़ने की मंशा को ही छोड़ दें...'
Share:

भोपाल: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly election 2022) में भारतीय जनता पार्टी को मिली प्रचंड जीत के पश्चात्, लोगों को तुरंत लोकप्रिय शायर मुनव्वर राना (Munawwar Rana) के बयान की याद आई, जिसमें उन्होंने उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी. फिलहाल, MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मुनव्वर राना से आग्रह किया है कि वह बार-बार उत्तर प्रदेश छोड़ने की बात ना करें.

वही MP के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'मुनव्वर राना जी से प्रार्थना है कि वे उत्तर प्रदेश छोड़ने की मंशा को ही छोड़ दें. उत्तर प्रदेश में यदि समाजवादी पार्टी की सरकार होती या फिर पश्चिम बंगाल की भांति कोई होता, तो छोड़ते. अब तो योगीराज है, राम राज्य है तथा  राम राज्य में सभी को स्थान होता है. आप बेहतरीन शायर हैं. समाज की मुख्यधारा में आइए और आराम से रहिए.'

आपको बता दें कि शायर मुनव्वर राना ने बोला था, 'योगी आदित्यनाथ दोबारा सीएम बने, तो उत्तर प्रदेश छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, मगर अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा.' 10 मार्च को रुझानों से ही यह स्पष्ट हो गया था कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में वापसी करने जा रही है. इसी बीच लोगों ने मुनव्वर राना के बयान को लेकर सोशल मीडिया पर लिखना आरम्भ कर दिया, उनके मीम बनाने लगे. उनसे पूछा जाने लगा कि 'यूपी में योगी सरकार का आना तय है, अब किधर जाओगे'.

IPL में दोबारा होगी 'लसिथ मलिंगा' की एंट्री, इस टीम से खेलेंगे खिलाड़ी

क्रैश हुआ सेना का हेलिकॉप्टर, लैंडिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा

मार्च में है घूमने का प्लान तो इन जगहों पर जाना रहेगा सही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -