मंडलेश्वर : नर्मदा पुल से युवती ने लगाई छलांग, युवकों ने बचाया

खरगोन। अपने नाना के गांव से छोटी खरगोन जा रही एक युवती ने नर्मदा नदी पर बने पुल से कूदकर जान देने की कोशिश की। किस्मत से युवती गहरे पानी की बजाय किनारे पर जा गिरी। इसी दौरान दो युवकों की नजर युवती पर पड़ी। उन्होंने कीचड़ में धंसी युवती को बहार निकला जिससे युवती बाल-बाल बची।

रविवार के दिन छोटी खरगोन की रहने वाली 20 वर्षीय वर्षा पाटीदार दोपहर में अघावन से छोटी खरगोन के लिए निकली। इसी बीच युवती लेपा फाटे बस से उतर गई। आसपास मौजूद लोगो के अनुसार यह युवती कुछ दुरी तक पैदल चली और अचानक नर्मदा पर बने पुल से कूद गई। युवकों द्वारा युवती को तुरंत मंडलेश्वर ले जाया गया जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान युवती के परिजनों ने बताया कि वह पीजी कॉलेज में बीकॉम की छात्रा है। वर्षा इस सत्र में अपने नाना के गांव अघावन से प्रतिदिन शहर में आती है।

वर्षा की मां ने बताया कि रविवार को उसने सुबह सूचना दी कि वह कुछ दिन के लिए गांव लौटना चाहती है। इसी बीच घटना की खबर मिली। उन्होंने यह जानकारी दी की कुछ दिनों पहले उसे सरदर्द और मानसिक परेशानी की शिकायत पर बड़ौदा के एक अस्पताल में उपचार के लिए भी ले गए थे। उधर वर्षा का कहना है कि उसे खुद नहीं मालूम कि वह बस से कैसे उतर गई और यह कदम उठाया। वही वर्षा का उपचार कर रहे डॉ. गोविंद गुप्ता ने बताया कि स्थिति सामान्य है और ईलाज किया जा रहा है।

Most Popular

- Sponsored Advert -