बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी नर्वस श्रीदेवी
बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी नर्वस श्रीदेवी
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी बेटी जाह्ववी को लेकर चिंतित हैं और खुश भी हैं. बता दे कि फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने जा रही जाह्ववी कपूर को लेकर श्रीदेवी मिली-जुली भावनाएं महसूस कर रही हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "यह एक शानदार अहसास है, मैं उत्साहित, नर्वस, खुश और चिंतित हूं, जैसे कोई भी मां होती है. लेकिन वह बहुत मेहनती और काम के प्रति समर्पित लड़की है."

गौरतलब है कि 'धड़क' वर्ष 2016 में प्रदर्शित मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है. इस फिल्म के जरिये अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. बता दे कि इस फिल्म निर्माण करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस और जी स्टूडियोज द्वारा किया जा रहा है. वही फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं.

ख़ास बात यह हैं कि, बीते दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया हैं जिसमे जाह्ववी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी बड़ी ही शानदार लग रही हैं. बता दे कि, श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी मुंबई में अपनी माँ और बहन के साथ डिनर के लिए रेस्टोरेंट के बाहर नजर आई. कैमरे में स्पॉट हुई जाह्नवी वाकई में काफी खूबसूरत लग रहीं थी. आपको बता दें अक्सर ही जाह्नवी कई जगह पर स्पॉट होती रहती कभी जिम के बाहर, कभी किसी रेस्टोरेंट के बार तो कहीं और.

ये भी पढ़े

पिता को पसंद आया बेटे का पहला सांग

इस बात का अफसोस आज भी हैं कैटरीना को

विराट अनुष्का के वेडिंग डेस्टिनेशन की खासियत

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -