बिना चश्मे के नहीं देख पाती ये एक्ट्रेस और घुस गई थी जानवरों के बीच
बिना चश्मे के नहीं देख पाती ये एक्ट्रेस और घुस गई थी जानवरों के बीच
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नर्गिस फाखरी के साथ ऐसी घटना हुई जिसे सुनकर आपको भी अजीब लगेगा और हंसी भी आएगी. आपको बता दें, नरगिस की नज़रें कमज़ोर हैं, वे बिना चश्मे के नहीं देख पाती. लेकिन उनके साथ दिक्कत ये है कि उन्हें चश्मा पहनना पसंद नहीं. उन्हें चश्मा पहनकर अनकम्फर्टेबल फील होता है जिसके कारण वो चश्मा नहीं पहनती हैं. इस बारे में वह बताती हैं, 'मुझे चश्मा पहनना चाहिए लेकिन मैं कभी नहीं पहनती क्योंकि ऐसा करके मैं अनकम्फर्टेबल हो जाती हूं.' 

इतना ही नहीं, बिना चश्मे के नरगिस एक बार मुश्किल में फंस चुकी हैं और उन्होंने इस घटना का जिक्र भी किया. बिना चश्मे के कारण उनके साथ क्या हो सकता था इसी की जानकारी दी है. इस बारे में नरगिस ने बताया, 'एक शाम मेरी मीटिंग थी और मैं अनजाने हाईवे पर ड्राइव कर रही थी. मैं रास्ते के लिए जीपीएस का इस्तेमाल करती हूं ताकि मुझे चीजें सामने ठीक से दिख जाएं.' लेकिन इसके बाद भी उनके साथ ये हादसा हो गया. 

इसके आगे वो बोली, 'मैंने अपना फोन ठीक से चार्ज नहीं किया था और हाइवे पर जाकर यह बंद हो गया. मुझे वहां से निकलने के लिए अपनी आंखों का ही सहारा लेना पड़ा. क्योंकि मुझे दूर से सबकुछ धुंधला दिखता है इसलिए मैं एग्जिट साइन नहीं देख पाई और जू में घुस गई. यह बात करके मुझे हंसी आती है और मैं डर भी जाती हूं.' यानि आप समझ सकते हैं कि नरगिस की आँखें कितनी कमज़ोर है लेकिन उसके बाद भी वो चश्मा नहीं पहनती हैं. 

शाहरुख़ ने किया शंकर की फिल्म से ऋतिक को रेप्लस, जानें कैसी होगी फिल्म

फिर गले लगते दिखे सारा-कार्तिक, वायरल हुआ वीडियो

इस शख्स की बायोपिक में नज़र आएंगे अक्षय कुमार! जानें डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -