ब्रेकअप से टूट चुकी है नरगिस......
ब्रेकअप से टूट चुकी है नरगिस......
Share:

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो कि हमे फिल्म 'अजहर' के साथ ही साथ फिल्म हाउसफुल-3 में भी नजर आ चुकी है. अभी कुछ समय पहले नरगिस के बारे में यह भी सुना गया था कि वे अभिनेता उदय चोपड़ा से अपने तनावपूर्ण रिश्तो के कारण ही भारत से बाहर चली गई थी. खबर है कि नरगिस फाखरी से उनकी एजेंसी ने अपना करार खत्म कर लिया है। इसका कारण खास मौकों पर नरगिस का गैरमौजूद रहना है।

नरगिस के प्रवक्ता ने इन बातो पर भी विराम लगा दिया है कि इसके पीछे एक्टर उदय चोपड़ा से उनकी सगाई टूटना या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कतई नहीं है| अभी वैसे भी देखा जाए तो अभिनेत्री नरगिस फाखरी मुंबई छोड़ कर न्यूयॉर्क अपने घर चली गईं थी व फिर अभी कुछ समय पहले ही उन्हें मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया था । अभी वैसे भी देखा जाए तो  नरगिस फाखरी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'बैंजो' के प्रमोशन में जुटी हैं।

इसके अलावा उदय चोपड़ा से हुए उनके ब्रेकअप से वो काफी टूट गई हैं, जिससे उबरने की वो पूरी कोशिश कर रही हैं। इंस्टाग्राम पर किया उनका हालिया पोस्ट इसी ओर इशारा कर रहा है। नरगिस ने इंस्टाग्राम पर एक सोते हुए कुत्ते की फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘जब आप सिंगल हों और कोई आपसे धोखा न कर रहा हो तो आप ऐसे ही सोते हैं।’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -