इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉलीवुड डायरेक्टर को किया सरेआम होठों पर किस
इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने हॉलीवुड डायरेक्टर को किया सरेआम होठों पर किस
Share:

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार नरगिस फाकरी के बारे में कुछ दिनों पहले ही ऐसी खबर सुनने में आई थी कि नरगिस बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं. लेकिन इसी बीच नरगिस का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे वो हॉलीवुड डायरेक्टर को किस करती हुई नजर आ रही हैं. जी हाँ... इस समय ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे नरगिस डायरेक्टर मैट अलोंजो को होठों पर किस कर रही हैं.

नरगिस का ये होठों पर सरेआम किस करना उनकी नई लव स्टोरी की ओर कुछ इशारा कर रहा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब नरगिस ने मैट अलोंजो के साथ कोई वीडियो पोस्ट किया हो. नरगिस पहले भी कई बार मैट अलोंजो के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो पोस्ट कर चुकी हैं. इससे पहले भी नरगिस ने मैट अलोंजो के साथ के फोटो पोस्ट की थी जिसमे वो उन्हें गालों पर किस कर रही थी.

वही अगर बात करे नरगिस और उदय के रिश्तों की ही तो कुछ समय पहले इनके रिश्तों में दरार पड़ने की बात सामने आई थी. अक्सर ही इस कपल के ब्रेअकप होने की खबरे भी सुनने में आती ही रहती है. नरगिस अपना ज्यादातर समय न्यूयॉर्क में ही बिताती हैं. वही अगर उनकी फिल्मों की बात करे तो नरगिस जल्द ही इंडो-अमेरिकन डायरेक्टर नम्रता सिंह गुजराल की फिल्म '5 वेडिंग्स' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में नरगिस के साथ राजकुमार राव भी नजर आएँगे.

 

Video : बॉलीवुड की ये बोल्ड अभिनेत्रियां फिल्मे छोड़कर बन गई साध्वी

Video : बेकाबू भीड़ में फैन ने इस अभिनेत्री को जड़ा जोरदार थप्पड़

Video : ये बॉलीवुड एक्टर्स इंटिमेट सीन करने के दौरान हुए थे बेकाबू

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -