नरगिस फाखरी ने इस अंदाज़ में शेयर किया अपना नया फोटो
नरगिस फाखरी ने इस अंदाज़ में शेयर किया अपना नया फोटो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल नरगिस फाखरी फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. जैसे ही उनकी कोई भी सेक्सी फोटो वीडियो सामने आती है. फैंस उसे खूब पसंद करते है. नरगिस फाखरी हॉट एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उनके ग्लैमर्स लुक के सभी दीवाने हैं. हर बार वह बिल्कुल अलग अंदाज में सामने आ कर सभी को अपना फैंस बना देती हैं .

नरगिस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ  शेयर करती रहती है. यही कारण है कि इंस्टाग्राम पर नरगिस के फैंस की काफी लंबी लिस्ट हैं. उन्हें इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं,जो उनकी हॉट सेक्सी और लेटेस्ट फोटो वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर कि हैं जिसमे वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

नरगिस के सेक्सी फोटोशूट वीडियो भी यूट्यूब पर काफी देखने को मिलते हैं.  गूगल पर भी उनके फैंस नरगिस को काफी सर्च करते हैं. वह एक अमेरिकी-पाकिस्तानी  फैशन मॉडल और एक्ट्रेस है. 40 साल की नरगिस फाखरी को देखने से कोई भी उनकी उम्र का  अंदाजा नहीं लगा सकता. वह बेहद हसीन और जवां नजर आती है. नरगिस ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. इसके बाद उन्होंने फिल्म रॉकस्टार से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर नजर आए थे. यह फिल्म जबरदस्त हिट साबित हुई थी. इस फिल्म  के लिए नरगिस फाखरी को बेस्ट फीमेल डेब्यू का अवार्ड भी मिला था. इसके बाद नरगिस ने मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो, फटा पोस्टर निकला हीरो, जासूस, किक, अजहर,  हाउसफुल 3 और ढिशूम जैसी फिल्में की हैं.

आधी रात को अमिताभ बच्‍चन ने पूछा ऐसा सवाल, फिर फैंस ने दिए मजेदार जवाब

जानिये पूजा भट्ट के बारे कुछ रोचक तथ्य, इस अभिनेता से टूटी थी सगाई

नीना गुप्ता ने शेयर की 25 साल पुरानी तस्वीर, अभिनेता गजराज ने दिया ऐसा रिएक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -