Video: बॉयफ्रेंड ने लात-घुसे मारकर बिगाड़ दी इस हॉट एक्ट्रेस की हालत
Video: बॉयफ्रेंड ने लात-घुसे मारकर बिगाड़ दी इस हॉट एक्ट्रेस की हालत
Share:

कभी बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहीं नरगिस फाखरी को आप सभी जानते ही होंगे. नरगिस को आप सभी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा. नरगिस ने अपने करियर की शुरुआत रॉकस्टार फिल्म से की और इस फिल्म के बाद उन्हें लगातार कई फिल्मों में देखा गया. नरगिस की अधिकतर फ़िल्में हिट रहीं और उसके बाद वह अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में आ गेन. सबसे पहले नरगिस का नाम उदय चोपड़ा के साथ जुड़ा जो एक समय में जाने-माने अभिनेता रह चुके हैं.

इस फिल्म को लेकर सदमे में हैं जाह्नवी कपूर

अब की बात की जाए तो अब उनका नाम मैट अलोंजो के साथ जुड़ा है जो उनके बॉयफ्रेंड हैं. इन दिनों नरगिस मैट अलोंजो के साथ अमेरिका में एन्जॉय कर रहीं हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नरगिस जिम में बॉक्सिंग की प्रैक्टिस कर रही हैं और इस दौरान उनके बॉयफ्रेंड ने पंच मार मारकर उनकी हालत पूरी बिगाड़ दी है जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. आपको बता दें कि नरगिस और मैट काफी समय से साथ हैं और कुछ समय पहले ही नरगिस के प्रेग्नेंट होने की खबर भी सामने आई थी.

शाहरुख़ खान भी जुड़ने वाले हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' से !

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

 

फिलहाल नरगिस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अमावस’ और ’5 वेडिंग्स’ में व्यस्त हैं. इन दोनों ही फिल्मों के लिए वह मेहनत कर रहीं हैं लेकिन इन दोनों फिल्मों के पहले वह फिल्म ‘टोरबाज’ में नजर आएंगी. आपको बता दें कि नरगिस हॉलीवुड फिल्म 'स्पाइस' में भी नजर आ चुकीं हैं जो इतनी ख़ास नहीं रही थी.

बॉलीवुड अपडेट्स

50 की उम्र में श्रीदेवी ने ऐसा बोल्ड फोटोशूट करवाकर किया था सभी को हैरान

Death Anniversary: गुलशन कुमार की सफलता बनी थी उनकी मौत की वजह

अब कृति सैनन कहेंगी 'आओ कभी हवेली पर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -