इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे दिए सेक्सी पोज़, देखते ही खुश हो जाएंगे आप
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने समुद्र किनारे दिए सेक्सी पोज़, देखते ही खुश हो जाएंगे आप
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई हॉट मॉडल अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. लेकिन इस बार एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचाया है. हम बात कर रहे हैं अमेरिकन मॉडल और बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी के बारे में जो अक्सर ही अपने सेक्सी और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी ही रहती हैं. आपको बता दें नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बिकिनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं.

नरगिस के फैंस इस फोटो को देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. हाल ही में नरगिस ने अपने लेटेस्ट और हॉट फोटो शेयर किये हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं नरगिस ने और ज्यादा मशहूर होने के लिए वाइट बिकिनी में सेक्सी अदाएं दिखाई हैं. वैसे नरगिस अपनी सेक्सी और बिकिनी फोटो के जरिए ही फैंस के बीच काफी पॉप्युलर है. ये पहली बार नहीं है जब उन्होंने अपना बोल्ड अवतार दिखाया हो बल्कि वो हर बार ही अपने फिटनेस और सेक्सी फिगर से लाइमलाइट में बनी रहती है. 

हर फोटो में वह बोल्ड पोज़ देते हुए नजर आ रही है. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Every day is an opportunity to work toward the life you want! It took countless hours, disappointments.' इस बार तो नरगिस ने अपने इस फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर आग लगाई हुई है. आपको बता दें नरगिस ने मैं तेरा हीरो, बैंजो, हाउसफुल 3, 5 वेडिंग्स, मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलावा दिखाया है.

हर फोटोशूट में यह मॉडल ब्रालेस होकर देती है सेक्सी पोज़

इस मॉडल के हॉट प्राइवेट पार्ट्स देखकर तो आपका भी दिल खुश हो जाएगा

इस पोर्न स्टार ने अपने हॉट क्लीवेज दिखाकर फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -