एक बार फिर अमेरिकी डायरेक्टर संग नरगिस का वीडियो हुआ वायरल
एक बार फिर अमेरिकी डायरेक्टर संग नरगिस का वीडियो हुआ वायरल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाकरी और एक्टर उदय चोपड़ा के अफेयर की ख़बरें पिछले काफी महीनों से जोरो-शोरो से चल रही थी. लेकिन अब दोनों का ब्रेअकप हो चुका है और इनके ब्रेअकप की वजह है नरगिस का नया अफेयर. जी हाँ... नरगिस अब एक अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर को डेट कर रही है. इस डायरेक्टर का नाम है मैट आलोंजो. मैट और नरगिस को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया है. दोनों का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमे डायरेक्टर नरगिस को किस करते हुए नजर आ रहे थे बस तभी से इनके अफेयर की चर्चा जोरो-शोरो से चल रही थी.

लेकिन हाल ही में एक बार फिर नरगिस ने उनके और मैट के अफेयर की खबरों को जोर दे दिया है. नरगिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक स्टोरी शेयर की है और इस स्टोरी में उन्होंने मैट के लिया लिखा है- "मेरे मैट". नरगिस की स्टोरी में मैट नरगिस को किस करते हुए नजर आ रहे है. वैसे ये पहले बार नहीं है जब नरगिस और मैट का कोई फोटो सामने आया हो इससे पहले भी दोनों का किसिंग फोटोज वायरल हुआ था.

मैट ने तो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा फोटो शेयर किया था जिसमे वो नरगिस के प्राइवेट पार्ट्स पर भी हाथ लगाते हुए नजर आ रहे थे. हालाँकि अब तो नरगिस और मैट के अफेयर की खबरे साफ़ हो ही गई है.

96 साल की उम्र में हॉलीवुड स्टार विलियम फिप्स का हुआ निधन

हाल ही में रिलीज़ हुआ शॉन का एल्बम पंहुचा बिलबोर्ड के शीर्ष पर

बीच पर पार्टनर संग मस्ती करते वायरल हुए हॉलीवुड अभिनेत्री के फोटोस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -