'अजहर' के प्रमोशन से नरगिस रही नदारद......
'अजहर' के प्रमोशन से नरगिस रही नदारद......
Share:

अभिनेता इमरान हाशमी स्टारर फिल्म 'अजहर' जो की जल्द ही 13 मई को देशभर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली है तथा सुनने में आया है की इस फिल्म में हमे बॉलीवुड की खूबसूरत बाला नरगिस फाखरी का काफी बोल्ड और ग्लैमरस लुक नजर आने वाला है. अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो की इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम के मशहूर कप्तानों में शामिल मोहम्मद अजहरुद्दीन की दूसरी पत्नी और 80s की पॉपुलर एक्ट्रेस संगीता बिजलानी का रोल प्ले कर रही हैं।

अभी वैसे भी अजहर फिल्म की पूरी ही स्टार कास्ट जो की अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के लिए व्यस्त है व सुनने में आया है कि अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए इन सभी हस्तियों को टेलीविजन के एक कार्यक्रम के लिए विशेष एपिसोड की शूटिंग करना थी।

इस दौरान देखा गया कि वहां पर अभिनेता इमरान हाशमी और अभिनेत्री प्राची देसाई तो अपने तय समय पर पहुंच गए थे परन्तु ऐसे में देखा गया कि वहां पर अभिनेत्री नरगिस फाखरी पूरी तरह से नदारद रहीं। उन्होंने आयोजकों को इसके बारे में सूचित भी नहीं किया।' तथा ऐसे में नरगिस फाखरी ने शो में शामिल होने कि कोई वजह भी नहीं बताई. तथा नरगिस कि बेरुखी का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -