दीपिका,प्रियंका के बाद अब नरगिस ने भी चली यह चाल....
दीपिका,प्रियंका के बाद अब नरगिस ने भी चली यह चाल....
Share:

बालीवुड की खुबसुरत अभिनेत्री नरगिस फाखरी जो कि हमे फिल्म 'अजहर' के साथ ही साथ फिल्म हाउसफुल-3 में भी नजर आ चुकी है. अभी कुछ समय पहले नरगिस के बारे में यह भी सुना गया था कि वे अभिनेता उदय चोपड़ा से अपने तनावपूर्ण रिश्तो के कारण ही भारत से बाहर चली गई थी. खबर है कि नरगिस फाखरी से उनकी एजेंसी ने अपना करार खत्म कर लिया है। इसका कारण खास मौकों पर नरगिस का गैरमौजूद रहना है. 

तथा ऐसे में अभिनेत्री नरगिस फाखरी के प्रवक्ता ने इन बातो पर भी विराम लगा दिया है कि इसके पीछे एक्टर उदय चोपड़ा से उनकी सगाई टूटना या फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कतई नहीं है. अब एक बार फिर से नरगिस के चर्चे चल रहे है. सुनने में आया है कि हॉट अभिनेत्री नरगिस फाखरी अब हॉलीवुड में काम करने जा रही है. नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म रॉकस्टार से की थी. नरगिस ने हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाई’ में भी काम किया है.

चर्चा है कि नरगिस फाखरी जल्द एक और हॉलीवुड प्रोजक्ट शुरू करने वाली हैं. एक्टर से प्रोडयूसर बनीं नम्रता सिंह गुजराल ने नरगिस को अपने नए प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है. इस फिल्म में नरगिस, कैंडी क्लार्क और बो डेरेक के साथ दिखाई देंगी. फिल्म की कहानी एक अमेरिकन जर्नालिस्ट के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बॉलीवुड वेडिंग्स के बारे में जानने के लिए भारत आती है. नरगिस बॉलीवुड और हॉलीवुड इंडस्ट्री में एक साथ काम करके बेहद खुश हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -