मैंने किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए इसलिए फ़िल्में नहीं मिली, मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा
मैंने किसी के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए इसलिए फ़िल्में नहीं मिली, मशहूर एक्ट्रेस का चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग आते हैं और सुपरहिट हो जाते हैं। बॉलीवुड की चमक-दमक हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करती है। जी हाँ और यही वजह है कि हर कोई इस चमक-दमक भरी दुनिया का हिस्सा बनना चाहता है, हालाँकि बाहर से इस जगमगाती दुनिया के अंदर कई ऐसे काले सच हैं जो कई लोगों को नहीं पता है। वहीं इसके खुलासे कई अभिनेत्रियां कर चुकीं हैं और इसी लिस्ट में एक नाम नरगिस फाखरी का भी है। जी दरअसल नरगिस फाखरी इंडस्ट्री में आईं लेकिन सुपरहिट नहीं हो पाई और उन्हें ज्यादा फ़िल्में भी नहीं मिली।

अब इन सभी के बीच नरगिस फाखरी ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है। आप सभी को बता दें कि नरगिस फाखरी ने बॉलीवुड जगत में फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपना डेब्यू किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। वहीं इस फिल्म में नरगिस फाखरी के काम को काफी सराहा गया था लेकिन आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया था।

अब एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'कई निर्देशकों ने उनसे शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। जिस वजह से उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्टस निकल गए थे।' उन्होंने कहा, 'मैं फेम की भूखी नहीं थी इसलिए मैंने कुछ चीजें कभी नहीं की। जैसे न्यूड फोटोशूट करवाना या किसी निर्देशक के साथ सोना। ये सब मैंने कभी नहीं किया। इस वजह से मेरे हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गईं। मैं इससे काफी परेशान भी हो गई थी लेकिन मैंने अपने नैतिक मूल्यों को दांव पर लगा कोई काम नहीं किया।'

ढीले कपड़ों और हाथ से बेबी बंप छुपाते दिखीं आलिया भट्ट

इस मशहूर एक्ट्रेस को चाहिए कंगना जैसी बेटी, एक्ट्रेस ने दिया बेहतरीन जवाब

सुर्ख लाल ड्रेस में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस, देखने वालों के उड़े होश

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -