नरगिस फाकरी का विदेशी बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! बनवाया था उनके नाम का टैटू
नरगिस फाकरी का विदेशी बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप! बनवाया था उनके नाम का टैटू
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया से बॉयफ्रेंड मैट अलोंजो संग डाली गई फोटो को डिलीट कर दिया है. कहा जा रहा है कि नरगिस का मैट से ब्रेकअप हो गया है. लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. लेकिन नरगिस के इस कदम के बाद से ही यह अंदाजा लगाया जा रहा है इस कपल के बीच में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है. आपको बता दें नरगिस पिछले कुछ समय से हॉलीवुड के म्यूजिक कंपोजर और डायरेक्टर मैट अलांजो के साथ रिलेशनशिप में थी.

आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर अपनी साथ की तस्वीरें शेयर करते ही रहते थे. दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. लेकिन आज तक उन्होंने कभी भी ये बात स्वीकार नहीं की थी. लेकिन अब दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम से एक-दूसरे की तस्वीरों को डिलीट कर दिया है. जी हाँ.... इसी के साथ ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि नरगिस ने मैट के साथ अपने रिश्ते की कहानी को खत्म कर लिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें नरगिस और मैट पिछले एक साल से लॉस एंजेलिस में लिव-इन में रह रहे थे. इस बीच दोनों के बीच प्यार इतना गहरा था कि दोनों ने एक-दूसरे के नाम का टैटू तक बनवाया था लेकिन अब दोनों की इस हरकत से तो ये ही लगता है कि दोनों के रिश्ते को किसी की बुरी नजर लग गई. बता दें नरगिस ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ के जरिए खास पहचान बनाई है. इस फिल्म के जरिए नरगिस ने रातों रात सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में दोनों के ही अभिनय की खूब तारीफ हुई थी. जिसके चलते नरगिस ने सोशल मीडिया से सारी फोटो डिलीट कर दी. बताते चले की मैट अमेरिकी फिल्म निर्माता हैं. ये कपल काफी सालों से एक दूसरे साथ रिलेश्नशिप में हैं.

कलंक : दूसरे पोस्टर में माधुरी के खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

दीपिका की इस बेहद हॉट तस्वीर ने ले ली उनके पति रणवीर की जान

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -