फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर बॉयफ्रेंड के पास भाग गई नरगिस! ये है वजह
फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर बॉयफ्रेंड के पास भाग गई नरगिस! ये है वजह
Share:

बॉलीवुड की बेहद हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार नरगिस फाखरी पिछले काफी समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर थी लेकिन अब वो जल्द ही एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार हैं. नरगिस फिल्म अमावस के जरिए बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन भूषण पटेल ने किया हैं. इस फिल्म में नरगिस फाखरी के अपोजिट सचिन जोशी नजर आने वाले हैं. इन दिनों इस फिल्म की पूरी स्टारकास्ट जमकर प्रमोशन कर रही है लेकिन इस दौरान नरगिस अपनी फिल्म का प्रमोशन बीच में ही छोड़कर अमेरिका के लिए रवाना हो गईं.

जब आप उनके अमेरिका जाने की वजह जानेंगे तो आप भी हैरान हो जाएंगे. नरगिस के बीच में ही प्रमोशन छोड़कर चले जाने की वजह कोई और नहीं बल्कि नरगिस के बॉयफ्रेंड और मशहूर अमेरिकन डायरेक्टर मैट अलोंजो हैं. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि नरगिस और उनके बॉयफ्रेंड मैट के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है. बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप होने के कारण नरगिस काफी परेशान हैं. ऐसे में अब फिल्म के निर्माताओं ने भी नरगिस को फिल्म के लेट होने का जिम्मेदार बताया है.

हाल ही में प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया है कि, 'शुरुआत के दिन में प्रमोशन बहुत ही अच्छे तरीके से हुए लेकिन उसके बाद उन्होंने नखरे दिखाना शुरू कर दिया. उन्होंने ये वादा किया था कि वो सिटी-टूर और फिल्म की हर उस चीज का हिस्सा बनेंगी जो फिल्म के लिए लाइनअप किए गए हैं लेकिन वो उनके लिए वापस नहीं आईं. इस फिल्म के मेकर्स किसी भी शो में जाकर अपनी फिल्म को प्रमोट नहीं कर सके. नरगिस की गैर मौजूदगी में अब कई टीवी सितारे इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आगे आ रहे हैं.' आपको बता दें ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ होगी.

आमिर से चैस में हारीं कटरीना तो सलमान के घर जा कर...

अमिताभ बच्चन को देखते ही रेखा ने कर दी ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

इस हसीना के किलर फिगर को देखकर आप भी अपने होश खो बैठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -