जानलेवा बीमारी के चलते नरगिस फाखरी ने रातोंरात छोड़ दिया था देश, इस एक्टर को किया था डेट
जानलेवा बीमारी के चलते नरगिस फाखरी ने रातोंरात छोड़ दिया था देश, इस एक्टर को किया था डेट
Share:

अभिनेत्री नरगिस फाखरी का आज जन्मदिन है। नरगिस फाखरी ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह उतनी हिट नहीं हो पाईं। नरगिस फाखरी खुद को ग्लोबल सिटिजन बताती हैं। कहा जाता है मैरी फाखरी से अलग होने के कुछ साल बाद ही नरगिस के पिता मोहम्मद फाखरी का निधन हो गया था। जी हाँ और नरगिस के पिता पाकिस्तानी थे, वहीं एक्ट्रेस के पास अमेरिकी नागरिकता है, जिसके चलते वो खुद को ग्लोबल सिटिजन कहती हैं। नरगिस ने केवल 16 साल की उम्र में ही मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर दी थी। वहीं साल 2004 में वो अमेरिका नेक्स्ट टॉप मॉडल में भी नजर आईं और इसके बाद नरगिस ने अमेरिका में मॉडलिंग की और एजेंसियों के लिए फ्रीलांसिंग की।

'मेहनत रास्तों पर धक्के खा रही है और किस्मत महलों में राज कर रही है', करण जौहर का क्रिप्टिक नोट

उसके बाद साल 2009 में नरगिस उस समय मशहूर हुईं जब वह किंगफिशर कैलेंडर में नजर आईं। किंगफिशर कैलेंडर से फिल्ममेकर इम्तियाज अली का ध्यान उनपर गया और उन्होंने फिल्म रॉकस्टार के लिए नरगिस को साइन कर लिया। वहीं साल 2011 में नरगिस फाखरी की फिल्म रॉकस्टार रिलीज हुई जिसमें वो एक्टर रणबीर कपूर के अपोजिट थीं। इस फिल्म में उन्हें बहुत पसंद किया गया लेकिन इसके बाद उन्हें कम ही फ़िल्में मिली। इस लिस्ट में मद्रास कैफे, मैं तेरा हीरो और हाउसफुल 3 जैसी फिल्म शामिल हैं।

कब आएगा 'द कश्मीर फाइल्स' का पार्ट 2, विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब

नरगिस का नाम एक्टर उदय चोपड़ा से जुड़ चुका है दोनों ने एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट किया। वहीं इसके बाद खबरें आईं कि नरगिस अपने ब्रेकअप से काफी टूट गईं और उन्हें नर्वस ब्रेकडाउन हो गया। जी हाँ और कहा यह भी गया कि वो उसी रात देश छोड़कर न्यूयॉर्क चली गईं थीं। हालांकि बाद में नरगिस ने बताया कि वो आखिर क्यों देश छोड़कर गई थीं।

जी दरअसल नरगिस ने बताया कि उन्हें जानलेवा बीमारी हुई थी। नरगिस को जो बीमारी हुई थी, वह आर्सेनिक और लीड पॉयजनिंग नामक बीमारी थी। एक्ट्रेस ने बताया था, 'मुझे आर्सेनिक और लीड पॉयजनिंग थी और किसी को नहीं पता था कि मुझे क्या हुआ है। ये बीमारी आपको खाने या पानी किसी भी तरीके से हो सकती है। डॉक्टर ने मेरा चेकअप किया तो वह डर गया क्योंकि इस बीमारी का लेवल बहुत बढ़ गया था। नरगिस ने बताया कि उन्होंने आयुर्वेद पर बेस्ड नैचुरोपैथी से इलाज किया और वो ठीक हो गईं। अब नरगिस बहुत कम फिल्मों में नजर आती हैं।

दोस्ती की गहराई दिखाती है 'ऊंचाई', बहुत धमाकेदार है फिल्म का ट्रेलर

बांग्लादेश में रद्द हुआ नोरा फतेही का डांस शो, सरकार बोली- 'फिजूलखर्ची नहीं'

साजिद खान पर भड़के अली फज़ल, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -