बॉयफ्रेंड ने पोज़ को कहा तो एक्ट्रेस ने भेज दिया बिकिनी वीडियो
बॉयफ्रेंड ने पोज़ को कहा तो एक्ट्रेस ने भेज दिया बिकिनी वीडियो
Share:

बॉलीवुड में इम्तियाज़ की फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू करने वाली अमेरिकन अभिनेत्री नरगिस फाखरी इन दिनों अपने बॉय फ्रेंड मैट अलोनजो के साथ वेनिस में हॉली डे एन्जॉय कर रही हैं. मैट अलोनजो एक अमेरिकन फिल्ममेकर हैं. इतना ही नहीं नरगिस फाखरी को मैट से जबरदस्त लव हो गया है. अपने इस रिश्ते को रोमियो और जूलियट की तरह बता रही हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है. 

 

When he ask you to pose in mid convo @mattalonzo

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

वो इस वीडियो में ब्लैक बिकिनी में नज़र आ रही हैं. वहीं उनके बॉयफ्रेंड इसका वीडियो बना रहा हैं और उनसे पोज़ देने की कह रहे हैं. बता दें कि नरगिस फाखरी का बॉलीवुड एक्टर और फिल्म मेकर उदय चोपड़ा के साथ लम्बे वक़्त तक अफेयर चला है. उदय ने ही नरगिस फाखरी को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था. पिछले साल दोनों का ब्रेक अप हो गया. 

बता दें कि नागिस फाखरी जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने वाली हैं. जिनमें से एक राजकुमार राव के साथ '5 वेडिंग' आ रही है. अमेरिकन फिल्म है जिसे कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. यह फिल्म 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी. फिल्म की कहानी भारत में घूमती है. इसके अलावा नरगिस फाखरी फिल्म 'तोरबाज़' में संजय दत्त के साथ नज़र आएंगी. फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल किर्ग़िज़स्तान में पूरा कर लिया गया है. यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी.

अमीषा पटेल की हुई चप्पल से पिटाई..

रिलीज से पहले 'संजू' ने निकाली अपनी लागत

टॉयलेट में जाते ही हॉट हो गई ये एक्ट्रेस, होश उड़ा देने वाली तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -