ग्वालियर में बोले नरेंद्र सिंह- 'इस बार चारों तरफ BJP के लिए बेहतर माहौल...'
ग्वालियर में बोले नरेंद्र सिंह- 'इस बार चारों तरफ BJP के लिए बेहतर माहौल...'
Share:

ग्वालियर: बीजेपी चुनाव से पहले ग्वालियर चम्बल में सभी समाजों को साधने में जुट गई है। समाजिक समीकरणों को भाजपा के पक्ष में करने के लिए मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर स्वयं मैंदान में उतरे हैं। ग्वालियर चम्बल अंचल में मंगलवार को केन्द्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने सर्व समाज के साथ मीटिंग की।

वही ग्वालियर में हुई मीटिंग में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ महापौर उम्मीदवार सुमन शर्मा, शहर के विभिन्न समाजों के प्रमुख उपस्थित रहे। वहीं बीजेपी के स्थानीय नेता भी सम्मिलित हुए। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास के मंत्र के साथ काम करने वाला सियासी दल है। हम सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों एवं पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे हैं।

मंत्री तोमर ने कहा कि चुनाव में इस बार चारों ओर बीजेपी के लिए बेहतर माहौल है। बीजेपी के उम्मीदवार समाजसेवी हैं। बीजेपी ने ग्वालियर में सड़क, बिजली, पानी, एलिवेटेड रोड, चम्बल  वाटर प्रोजेक्ट समेत कई अन्य कामयाबियां सौगातें दी हैं। तोमर के अनुसार, आने वाले वक़्त में भी जब ग्वालियर में नगर निगम बीजेपी की बनेगी तो राज्य और केन्द्र सरकार के माध्यम से ग्वालियर के विकास के लिए और कई सौगातें मिलेंगी। नगर निगम चुनाव में बीजेपी के बागियों के द्वारा पार्टी की समस्या बढ़ाने वाले सवाल पर तोमर ने कहा कि- मुसीबतें तो बनी रहती है, मगर दिक्कतों का सामना करते हुए आगे का रास्ता बनाना ही कारीगरी है। वहीं कांग्रेस के मध्य प्रदेश में 10 नगर निगम जीतने के दावे पर तो तोमर ने कहा कि परिणाम आने तक सपना देखने का अधिकार सभी को है, कांग्रेस समाप्त हो चुकी है।

तीस्ता सीतलवाड़: परदादा को अंग्रेज़ों ने दी 'सर' की उपाधि, दादा पर मेहरबान रहे नेहरू.., कांग्रेस से करीबी रिश्ते

'कांग्रेस जितनी जल्दी खत्म हो जाए, लोकतंत्र के लिए उतना अच्छा...' ओवैसी ने दिया बड़ा बयान

गुजरात दंगा: हिंसा पीड़ितों के नाम पर फंड जुटाकर खुद खा गई तीस्ता सीतलवाड़, करीबी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -