PM मोदी ने अटल-शरीफ को दी जन्मदिन की शुभकामना, देश को कहा मैरी क्रिसमस
PM मोदी ने अटल-शरीफ को दी जन्मदिन की शुभकामना, देश को कहा मैरी क्रिसमस
Share:

नई दिल्ली: आज देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन है. इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि, 'हमारे सबके प्यारे और सम्मानित अटल जी को जन्मदिन पर मुबारक.' उन्होंने आगे लिखा कि, 'अटल जी की अनुकरणीय सेवा और नेतृत्व से भारत विकास के पथ पर एक बहुत ही सकारात्मक तरीके आगे बड़ा है.'

Wishing our most beloved & widely respected Atal ji a happy birthday. I pray that he is blessed with good health and a long life.

— Narendra Modi (@narendramodi) December 25, 2016

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तानी समकक्ष नवाज शरीफ को भी जन्मदिन की बधाई दी है. पीएम मोदी ने खुद इसकी जानकारी दी कि उन्होंने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जन्मदिन की बधाई दी है. पीएम ने ट्वीट किया कि वो उनकी लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करते हैं. गौरतलब है कि पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद पाकिस्तान जाकर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी.

Birthday wishes to Pakistan PM Mr. Nawaz Sharif. I pray for his long and healthy life.

— Narendra Modi (@narendramodi) December 25, 2016

वहीँ जब पूरी दुनिया आज क्रिसमस मन रही है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को क्रिसमस की बधाई दी है, वहीँ आज मदन मोहन मालवीय की जयंती पर उनके देश के लिए दिए गए योगदान को याद किया.

जन्मदिवस विशेष : "अटल का नाम अटल"

मोदी बोले-शिव स्मारक का भूमिपूजन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -